रजनीकांत क्रेज : सुबह 4 बजे हुआ ‘कबाली’ का पहला शो, रातभर लाइनों में लगे रहे फैन

Jul 22, 2016

दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत अभिनीत फिल्म ‘कबाली’ शुक्रवार को चेन्नई के एक थियेटर में सुबह 4 बजे ही रिलीज हो गई। रजनीकांत के फैंस में उनका क्रेज इस कद्र है कि ‘कबाली’ की टिकट लेने के लिए रात से ही लोग टिकट काउंटर पर जमा हो गए थे।
किसी ने बेचा घर, कोई चला घुटनों के बल कुछ भी कर सकते हैं रजनीकांत के फैंस

रजनीकांत के फैन्स ने टिकट नहीं मिलने पर चेन्नई के कासी थियेटर में हंगामा भी किया। इस दौरान फिल्म के पोस्टर फाड़े। टिकट नहीं मिलने वालों का आरोप है कि फिल्म के प्रोड्यसर ने थियेटर मालिक के साथ मिलकर सारे टिकट कंपनियों को दे दिए हैं, काउंटर पर टिकट मिले ही नहीं। मुंबई के थियेटर के अंदर फिल्म देखने से पहले फैंस ने जश्न मनाया।

ये भी पढ़ें :-  हादसा: यूपी के एटा में बड़ी दुर्घटना 8 स्कूली बच्चों की मौत, 40 अन्य घायल

इससे पहले कुछ रिपोर्टों में कहा गया था कि फिल्म रिलीज होने से पहले लीक हो गई है। फिल्म यूनिट से जुड़े सूत्र ने इन खबरों पर कहा था कि ‘ये आधारहीन अफवाहें हैं। इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है कि ‘कबाली’ ऑनलाइन लीक हो गई है। इस संदर्भ में निर्माता कलाईपुली एस.थानू आधिकारिक तौर पर एक बयान भी जारी कर सकते हैं।’

पा. रंजीत द्वारा निर्देशित ‘कबाली’ में राधिका आप्टे, धंसिका, दिनेश, कलायरसन, ऋतविका और विंस्टन चाओ सहित कई सितारे हैं। ‘कबाली’ में रजनीकांत एक डॉन की भूमिका निभा रहे हैं, जो मलेशिया में तमिल लोगों के लिए समान वेतन की लड़ाई लड़ रहा है।

ये भी पढ़ें :-  आज अखिलेश यादव की ओर से जारी हुई उम्मीदवारों की सूची में 50 मुस्लिम

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected