तमिल संगठनों के विरोध के बाद रजनीकांत ने रद्द किया श्रीलंका का दौरा

Mar 25, 2017
तमिल संगठनों के विरोध के बाद रजनीकांत ने रद्द किया श्रीलंका का दौरा

मेगास्टार माने जाने वाले फिल्म अभिनेता रजनीकांत ने तमिल संगठनों के विरोध के बाद शनिवार को अपनी अगले महीने होनेवाली श्रीलंका के प्रस्तावित दौरे को रद्द करने की घोषणा की। वह वहां एक आवासीय परियोजना के उद्घाटन के लिए जानेवाले थे। उन्होंने मछुआरों के मुद्दों पर चर्चा के लिए श्रीलंका से राष्ट्रपति से मुलाकात का वक्त भी मांगा था।

लिंका प्रोडक्शंस द्वारा आयोजित किए जा रहे इस दौरे में रजनीकांत वहां एक सभा को संबोधित करनेवाले थे, साथ ही उनकी पौधरोपण की भी योजना थी। वह राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरीसेना के साथ मछुआरों के मुद्दों की चर्चा करने को बहुत उत्सुक हैं।

ये भी पढ़ें :-  भूत-प्रेत उतारने के बहाने तांत्रिक ने महिला से किया बलत्कार, पीड़िता ने सीएम से लगाई न्याय की गुहार

रजनीकांत के दौरे का विरोध करनेवाली पार्टियों में विधुथलाई चिरुथाइगल कटची (वीसीके) और तमिझागा वाजवूरीमारी कटची (टीवीके) शामिल है। इन दलों ने रजनीकांत से दौरा रद्द करने का आग्रह किया था और चेताया था कि अगर वह 9 अप्रैल को अपने प्रस्तावित दौरे पर जाते हैं तो तमिल समुदाय का समर्थन खो देंगे।

शनिवार को जारी एक बयान में 66 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि उन्होंने आमंत्रण इसलिए स्वीकार किया था कि वह उन इलाकों को देख सकें, जहां तमिल रहते हैं और जहां उन्होंने अपने लिए अलग राष्ट्र की मांग को लेकर जान दी है।

उन्होंने कहा, “मैं श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रीपला सिरीसेना से मिलकर तमिलनाडु के मछुआरों पर हमले पर चर्चा कर उसका समाधान निकालना चाहता था।”

ये भी पढ़ें :-  चलती ट्रेन में अश्लील हरकत करने लगे बदमाश, रेप से बचने के लिए मां-बेटी ने लगा दी छलांग

इस सप्ताह की शुरुआत में लिंका प्रोडक्शन में घोषणा की थी कि ‘एंथिरन’ के अभिनेता श्रीलंका के जाफना में 9 अप्रैल को गनानम फाउंडेशन द्वारा बनाए गए 150 घरों की चाभियां तमिलों को भेंट करेंगे।

वीसीके प्रमुख टी. तिरुमावालावन ने कहा कि रजनीकांत के दौरे से समूची दुनिया को यह संदेश जाएगा कि श्रीलंका में अब सबकुछ सामान्य हो गया है।

तिरुमावालावन के बयान के जबाव में रजनीकांत ने कहा, “मैं कोई नेता नहीं हूं, बल्कि एक कलाकार मात्र हूं।”

वहीं, कैरियर के मोर्चे पर रजनीकांत फिलहाल तमिल साइंस फिक्शन एक्शन फिल्म ‘2.0’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो उनकी 2010 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘एंथिरन’ का सीक्वल है।

ये भी पढ़ें :-  विडियो: भाजपा नेता ने की गुंडागर्दी, दलितों से गंदे तालाब में लगवाई डुबकी
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>