राजस्थान: BJP विधायक की धमकी, बोले- ‘गो-तस्करी करोगे तो ऐसे ही मरोगे’

Dec 25, 2017
राजस्थान: BJP विधायक की धमकी, बोले- ‘गो-तस्करी करोगे तो ऐसे ही मरोगे’

कभी जेएनयू, तो कभी नेहरू-गांधी परिवार पर विवादित बयान देकर सुर्खियों में रहने वाले राजस्थान के अलवर जिले के रामगढ़ से बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने जिले में गो-तस्करी के बढ़ते मामलों एक फिर से विवादों को हवा देते हुए विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि गोतस्करी करोगे, गोकशी करोगे, तो यूं ही पिट-पिट कर मरोगे।

बता दें कि रविवार को अलवर जिले में गोतस्कर और पुलिस के बीच फायरिंग और पत्थरबाजी का मामला आया था। जहाँ गोतस्कर और पुलिस के बीच फायरिंग और पत्थरबाजी हुई थीं। जिसमें गोतस्करों की गाड़ी पलटने से एक गोतस्कर को पुलिस ने धर दबोचा जबकि दो तस्कर भागने में सफल रहे थे। पुलिस ने गाड़ी से 8 गोवंश बरामद किये जिसमें से दो गाय मृत मिली थीं। इसी को लेकर रामगढ़ विधायक बोले कि ‘गोतस्करी करोगे तो यूं ही मरोगे’

ये भी पढ़ें :-  निमोनिया से पीड़ित 15 माह की बच्ची को तांत्रिक ने गर्म सलाख से दागा, हालत गंभीर

बीजेपी विदायक ज्ञानदेव आहूजा अक्सर अपने बयानों से चर्चा में रहते हैं। इससे पहले इन्होंने जेएनयू को बलात्कारियों का अड्डा बताकर भी खूब चर्चा में आए थे। उन्होंने कहा था कि जेएनयू में रेप रोज होते हैं, वहां बहुत सारे ऐसे बलात्कारी है। जेएनयू घिनौनी हरकतों का अड्डा है। वहीं उन्होंने यह भी कहा था कि कैंपस में हर दिन 3000 हाजर कंडोम मिलते हैं।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>