मनमोहन सिंह को राजस्थान के गृहमंत्री ने दी गालियां-देखें वीडियो

Jun 20, 2016

नयी दिल्‍ली (ब्‍यूरो)। राजस्‍थान के गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया है। सीधे शब्‍दों में कहें तो कटारिया ने मनमोहन सिंह को गालियां दी हैं।

जी हां रविवार को चूरू में एक कार्यक्रम के दौरान गुलाबचंद कटारिया ने मनमोहन सिंह को 8 बार गालियां दीं। अपने संबोधन में उन्‍होंने कहा कि मनमोहन अमेरिका जाते थे तो सा* को एयरपोर्ट पर रिसीव करने के लिए ऐरा-गेरा नत्थू खेरा मंत्री आता था। अब मोदी जाते हैं तो खुद राष्ट्रपति ओबामा लेने आते हैं।” मनमोहन सिंह के कार्यकाल को सबसे घटिया बताते हुए कटारिया ने कहा कि ”उनके कार्यकाल में कोई नेता घास खाकर, कोई कोयला खाकर तो कोई तार खाकर जेल चला गया। मनमोहन ने देश को घोटालों वाला बना दिया।

ये भी पढ़ें :-  मायावती ने कहा, भाजपा मतलब भारतीय जुमला पार्टी

कटारिया ने मनमोहन सिंह के अलावा कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष सचिन पायलट पर निशाना साधा और कहा कि पायलट कहता है कि भाजपा सरकार ने 15 लाख नौकरियों का वादा किया, मगर उन्‍हें ये पता नहीं इस सरकार ने ढाई साल में कितने लाख लोगों नौकरी दे दी। वे 55 साल का कांग्रेस के कामों का रिकॉर्ड ले आएं और मैं भाजपा के 5 साल के कार्यकाल में उन्हें पछाड़ दूंगा।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected