हैदराबाद में हुई राजसमंद जैसी घटना, मस्जिद में घुसकर तोड़फोड कर बेरहमी से किया गया इमाम का क़त्ल

Dec 30, 2017
हैदराबाद में हुई राजसमंद जैसी घटना, मस्जिद में घुसकर तोड़फोड कर बेरहमी से किया गया इमाम का क़त्ल

देश में मुसलमानों से बढ़ती हुई नफरत काफी जोरों पर है जिसके चलते मुसलमानों की हत्या की कोई न कोई घटना हर आए दिन सामने आ रही है। अभी हाल ही में राजस्थान के राजसमंद में हुए मुस्लिम बुजुर्ग मुहम्मद अफजरुल की हत्या का मामला शांत भी नहीं हुआ था। कि अब हैदरबाद में ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। जहाँ पर मस्जिद में घुसकर मस्जिद के इमाम की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई है।

बता दें कि ये मामला हैदरबाद के ललेकरुवा की राजमुंद्री का है। जहाँ पर शरारती तत्वों के द्वारा नूरानी मस्जिद लालचेरवू में घुसकर तोड़फोड़ की और मस्जिद के मिम्बर को भी तोड़ा। इतना ही नहीं बल्कि क़ुरआन पाक और मुसल्ले में आग भी लगा दी गई। उसके बाद वहां के मस्जिद के मोज़्ज़िन मौलाना फ़ारूक़ को बड़ी ही बेरहमी के साथ पीटते हुए शहीद कर दिया गया है।

इस मामले में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर कहा कि, इस मामलें पर मेरी संबंधित एसपी से बात हुई है। उन्होंने कहा कि संघियों ने सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने के लिए इस घटना को अंजाम दिया है। मुख्यमंत्री को तुरंत आरोपियों की गिरफ्तारी करनी चाहिए।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>