मैं राजन के पीछे पड़ा था और वे जा रहे हैं , अब केजरीवाल की बारी- सुब्रमण्यम स्वामी

Jun 21, 2016

भाजपा के सांसद महेश गिरि ने रविवार से दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के घर के बाहर बैठ कर अनशन शुरु कर दिया। महेश गिरी के समर्थन में अब भाजपा के चर्चित नेता सुब्रमण्यम स्वामी भी उतर चुके हैं, जिसके चलते मामला अब गर्मा गया है। मौके की नजाकत को देखते हुए अनशन की जगह पर बड़ी संख्या में सीआरपीएफ को तैनात कर दिया गया है।

अनशन करने पहुचें स्वामी ने केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा कि रघुराम राजन के बाद अब वह दिल्ली के मुख्यमंत्री का पर्दाफाश करने पर ध्यान केंद्रित करेंगे। स्वामी ने कहा ‘अपने पूरे जीवन में उन्होंने (केजरीवाल ) धोखाधड़ी की है। वह कहते हैं वह आईआईटी के मेधावी छात्र रहे हैं। लेकिन मेरे पास जानकारी है कि उन्होंने कैसे दाखिला लिया था जिसे मैं प्रेस कॉन्फ्रेंस में उजागर करूंगा। अब तक मैं राजन के पीछे पड़ा था और वे जा रहे हैं।’

सुब्रमण्यम स्वामी ने इसके साथ ही दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा, ‘एलजी को बर्खास्त कर देना चाहिए। ये भी रोज अहमद पटेल की सलाह पर काम करते हैं। संविधान के खि‍लाफ काम कर रहे हैं।’ स्वामी ने आगे कहा कि दिल्ली की सरकार को भी बर्खास्त कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि राज्य की बदहाली के बारे में गृह मंत्री राजनाथ सिंह से बात करेंगे। दिल्ली से भाजपा सांसद महेश गिरी रविवार से सीएम केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं। उनकी मांग है कि सीएम केजरीवाल एमएम खान हत्याकांड में उनका नाम बताने पर माफी मांगे। एमएम खान न्यू दिल्ली म्यूनिसिपल काउंसिल के अधिकारी थे, जिनकी हत्या कर दी गई थी। केजरीवाल ने इस हत्याकांड में महेश गिरी के शामिल होने की बात कही थी।

इधर, अरविंद केजरीवाल ने कहा कि महेश गिरी को बिना देर किए गिरफ्तार किया जाना चाहिए। भाजपा के दबाव के कारण पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। भाजपा नेता कहीं भी कुछ होता है तो मेरे घर के बाहर प्रदर्शन करने पहुंच जाते हैं। भाजपा नेता हत्याकांड के दोषी का साथ दे रहे हैं क्या यही क्रिमनल जस्टिस है ?

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>