धोनी नहीं धोनी की फिल्म से खफा हैं राज ठाकरे, दी धमकी

Aug 22, 2016
धोनी नहीं धोनी की फिल्म से खफा हैं राज ठाकरे, दी धमकी

मुंबई। लंबे वक्त से के सबसे सफल कैप्टन की लाइफ पर बनी फिल्म का  इंतजार हो रहा है। देश के इस रीयल स्टार की लाइफ को जानने को हर कोई बेताब है जिसमें आम से लेकर खास लोग शामिल हैं लेकिन ऐसा भी कोई है जिसे इस फिल्म पर एतराज है।

हम बात कर रहे हैं मनसे प्रमुख राज ठाकरे की, जिनकाा गुस्सा इस बार धोनी की बॉयोपिक फिल्म ‘ एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ पर फूटा है। उन्हें धोनी पर नहीं धोनी की फिल्म पर गुस्सा आ रहा है क्योंकि इस फिल्म को हाल ही में मराठी भाषा में डब किया गया है। जिसका विरोध करते हुए राज ठाकरे ने कहा कि मराठी डबिंग से मराठी सिनेमा को खतरा है। इसलिए मनसे मनसे की चित्रपट शाखा ने कहा है कि मराठी में डब की गई फिल्म को सिनेमाघरों में प्रदर्शित नहीं किया जायेगा।

मनसे का कहना है कि अगर इसी तरह से फिल्मों की डबिंग की जाती रही तो एक दिन मराठी सिनेमा बंद हो जायेगा इसलिए हम ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ को मराठी सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होने देंगे। हम पहले हम पहले फिल्म निर्माता नीरज पांडे से निवेदन करेंगे कि वे इस फिल्म का मराठी डब संस्करण प्रदर्शित ना करें अगर वो मान गये तो ठीक वरना आंदोलन होगा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>