‘रईस’ की हीरोइन पर लगा बैन, PAK स्टार्स को नहीं मिल रहा बॉलीवुड में काम

Jul 22, 2016

मुंबई: बॉलीवुड में पाकिस्तान से आने वाले कलाकार काम की तलाश में भटक रहे हैं। वैसे तो पिछले दो साल से ही ये हालात हैं, लेकिन कश्मीर में तनाव के बाद और बुरी स्थिति हो गई। हालिया मामला अली जफर का सामने आया, जो प्रोड्यूसर्स से लगातार मीटिंग कर रहे हैं, लेकिन सफलता नहीं मिल रही। अन्य कलाकारों के भी लगभग यही हाल हैं। जोखिम नहीं चाहते निर्माता-निर्देशक
बॉलीवुड के एक प्रोड्यूसर नाम न छापने की शर्त पर कहते हैं “हिंदी फिल्म इंडस्ट्री हमेशा सेक्यूलर सोच की रही है। सरहद पार से आने वाले कलाकारों का हमेशा स्वागत हुआ है। इस बार माहौल अलग है। कश्मीर के मसले ने सबको चिंतित कर दिया है।” एक अन्य निर्देशक कहते हैं, “हम क्रिएटिव सोच के साथ यदि किसी पाकिस्तानी कलाकार को फिल्म में लें भी तो कब-कहां विरोध भड़क जाए, इसकी गारंटी नहीं। सिनमाघरों में तोड़फोड़, फिल्म के बहिष्कार तो आम बातें हैं।”
1- शाहरुख की हीरोइन पर लगा बैन
शाहरुख के साथ पहली फिल्म ‘रईस’ तो माहिरा खान को मिल गई, लेकिन इसकी रिलीज अटकी है। गुजरात में शूटिंग के दौरान उनका काफी विरोध हुआ था। इस बीच माहिरा ने शिवसेना को निशाना बनाते हुए सोशल साइट्स पर कुछ फोटोज पोस्ट की थीं, जिससे उनके खिलाफ अघोषित प्रतिबंध सा लग गया।
2- मावरा होकैन
‘सनम तेरी कसम’ से डेब्यू करने वाली मावरा का यह दावा झूठा निकला कि उन्हें 3 फिल्मों की डील मिली है। वे फिल्म फ्लॉप होते ही पाक लौट गईं।

ये भी पढ़ें :-  क्या असल में गर्भवती है बिपाशा, तस्वीर भर रही हैं यह दावा

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected