महंगाई को लेकर राहुल का मोदी पर निशाना- ‘बंद करो खोखले भाषण, खाली करो सिंहासन’

Nov 07, 2017
महंगाई को लेकर राहुल का मोदी पर निशाना- ‘बंद करो खोखले भाषण, खाली करो सिंहासन’

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने महंगाई के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने लगातार बढ़ रही महंगाई को लेकर ट्वीट करते हुए मोदी सरकार पर तंज कसा है। इस महीने के शुरू से रसोई गैस के सिलेंडर की क़ीमत बढ़ने पर मिस्टर गांधी ने सरकार पर ट्विटर के ज़रीया कहा कि महंगी गैस, महंगा राशन, बंद करो खोखला भाषण। दाम बांधो, काम दो, वर्ना खाली करो सिंहासन। उन्होंने इस ट्वीट के साथ एक लिंक भी साझा की है।

बता दें कि राहुल गांधी गुजरात विधानसभा चुनावों को देखते हुए बीजेपी पर लगातार हमलावर रुख अख्तियार किए हुए हैं। राहुल गांधी गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी के विकास के वादे को खोखला बता चुके है। उन्होंने अपने रैलियों में कई बार कहा कि गुजरात का विकास कहां है, उन्होंने कहा था कि विकास पागल हो चुका है। इसके अलावा उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा लागू किए गए नए टैक्स ‘जीएसटी’ को ‘गब्बर सिंह टैक्स’ बता चुके हैं।

इतना ही नहीं बल्कि राहुल गांधी ने नोटबंदी को लेकर भी केंद्र सरकार की काफी आलोचना की है। गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान वो बीजेपी को जीएसटी-नोटबंदी और महंगाई के मुद्दे पर घेरे हुए हैं। इस ट्वीट के सामने आते ही कुछ ने इसका समर्थन किया तो कुछ ने पलटवार। इसी को लेकर रुचिरा चतुर्वेदी ने कहा कि मोदी राज में ओनली भाषण, नो शासन। वहीं वर्षा राजपूत ने कहा कि पप्पू को कब से आटे-दाल के भाव पता चलने लगे?

गौरतलब है कि इस माह के शुरू में सब्सिडी वाले रसोई गैस की कीमत में 4.50 रुपए और गैर सब्सिडी वाले गैस सिलेंडर की कीमत में 93 रुपए की बढ़ोतरी की गई थी। उल्लेखनीय है कि इस महीने की शुरुआत में, प्रति सब्सिडी 4.50 रुपये और गैर-सब्सिडी वाले गैस सिलेंडर की कीमत 9 3 रुपये की बढ़ोतरी हुई थी।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>