राहुल राज की गिरफ्तारी पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने एक हफ्ते की लगाई रोक

Apr 13, 2016

टीवी अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी के आत्महत्या केस में ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह को बॉम्बे हाईकोर्ट से राहत मिल गई है.

राहुल राज की याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने उसे अंतरिम जमानत देते हुए गिरफ्तारी पर एक हफ्ते के लिए रोक लगा दी है. इससे पहले लोअर कोर्ट में उसकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी.

कोर्ट ने कहा है कि 18 अप्रैल तक राहुल राज को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा. हालांकि राहुल को कोर्ट ने आदेश दिया है कि उन्हें 18 अप्रैल तक हर रोज 11 से 18 अप्रैल तक पुलिस के सामने पेश होना पड़ेगा.

सुनवाई के दौरान प्रत्यूषा के परिवार की तरफ से पेश वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट ने जमानत का विरोध किया था. उनका कहना था कि उन पर शक की कई वजहें हैं. कई गवाहों ने भी राहुल पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया था कि वह प्रत्यूषा से मारपीट किया करता था.

उनके मुताबिक, प्रत्यूषा के शरीर पर चोट के निशान मौजूद थे. प्रत्यूषा के फ्लैट पर सबसे पहले राहुल पहुंचा था. उसके पास दरवाजे की दूसरी चाबी थी. यह संदेह है कि उसने कमरे में मौजूद सुसाइट नोट हटा दिया हो. प्रत्यूषा के माता-पिता ने भी राहुल पर गंभीर आरोप लगाते हुए उसके लिए फांसी की मांग की है.

प्रत्यूषा के माता-पिता ने राहुल के खिलाफ केस दर्ज कराया है.  राहुल ने बंबई हाईकोर्ट में गिरफ्तारी से पहले जमानत याचिका दाखिल की थी.

गौरतलब है कि राहुल राज पर टीवी अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप है.

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>