राहुल प्रत्यूषा की मौत के बाद से सदमे में तबियत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती

Apr 04, 2016

छोटे परदे की ‘आनंदी’ और बालिका वधु नाम से मशहूर प्रत्युषा बनर्जी के बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह को अचानक तबियत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

राहुल राज के वकील नीरज गुप्ता के मुताबिक़ राहुल प्रत्यूषा की मौत के बाद से ही सदमे में हैं.  डिप्रेशन और सीने के दर्द की शिकायत के बाद राहुल को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उधर प्रत्यूषा बनर्जी का अंतिम संस्कार शनिवार शाम को कर दिया गया. छोटे पर्दे की बड़ी अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी की खुदकुशी पर सवाल खड़े हो रहे हैं कि ये हत्या है या आत्महत्या.  प्रत्यूषा के परिजनों ने मामले में जांच की मांग की है, वहीं प्रत्यूषा के साथी राहुल से दो बार पूछताछ के बाद भी पुलिस को कुछ ठोस हासिल नहीं हुआ है. पोर्स्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक प्रत्यूषा की मौत दम घुटने की वजह से हुई.

झारखंड के जमशेदपुर की रहने वाली प्रत्युषा ने अपने घर के पंखे से कथित तौर पर लटककर जान दे दी. बाद में उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित किया गया.

इससे पहले राहुल राज से पुलिस ने शनिवार को करीब 14 घंटे तक पूछताछ की. पुलिस ने प्रत्यूषा के परिजनों और ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह का बयान दर्ज कर लिया है. मुंबई के बंगूरनगर थाने में एक्सिडेंटल डेथ रिपोर्ट दर्ज किया गया है.

राहुल ने बताया कि वह और प्रत्यूषा लिव इन रिलेशनशिप में थे और जल्द ही शादी करने वाले थे. उन्होंने कहा कि वह दोनों काफी खुश थे और दो महीने पहले ही नए फ्लैट में शिफ्ट हुए थे, जबकि सिक्योरिटी इंचार्ज ने खुलासा किया है कि मामला राहुल की दूसरी गर्लफ्रेंड का है, जिससे प्रत्यूषा ने मारपीट भी की थी.

दूसरी ओर, दोस्त और ड्रेस डिजाइनर रोहित वर्मा ने कहा कि प्रत्यूषा की शादी के लिए उसे लहंगा बनाने का ऑर्डर दिया गया. खुदकुशी के एक दिन पहले भी प्रत्यूषा ने उनसे इस बारे में पूछा था. रोहित ने कहा कि लहंगा आधा बन चुका था.

पुलिस को प्रत्यूषा की लाश के पास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है. पुलिस ने उसके घर से दो मोबाइल फोन जब्त किए हैं. जांच में शामिल पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रत्यूषा और राहुल में शुक्रवार को कार्निवल मॉल के सामने कहासुनी हुई थी. प्रत्यूषा ने राहुल के अकाउंट से उसे बिना बताए कुछ रकम निकाले थे.

राहुल की दूसरी गर्लफ्रेंड से प्रत्यूषा की लड़ाई वहीं प्रत्यूषा के घर की सोसायटी और उसके साथ लगे मॉल के सुरक्षा अधिकारी संदीप ने पुलिस को बताया कि एक महीने पहले प्रत्यूषा की एक लड़की के साथ काफी देर तक लड़ाई हुई थी. तब प्रत्यूषा ने पुलिस को भी बुलाया था.

संदीप ने कहा कि वह लड़की राहुल की दूसरी गर्लफ्रेंड हो सकती है. उन्होंने कही कि प्रत्यूषा और राहुल की लड़ाई के बारे में सीधे तो पता नहीं है, लेकिन वे दोनों एक साथ खुश नहीं थे. संदीप ने प्रत्यूषा के घर आने वाली एक जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस के बारे में भी बताया. उसने कहा कि उसे एक्ट्रेस का नाम नहीं पता.

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>