राहुल गांधी को स्वास्थ्य कारणों से केरल यात्रा भी करनी पड़ेगी ‘रद्द’

May 12, 2016

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी स्वास्थ्य कारणों से केरल की यात्रा पर नहीं जा पाएंगे. यह जानकारी पार्टी के सूत्रों ने दी.

इससे पहले राहुल ने बुखार से पीड़ित होने के कारण अपनी दो दिवसीय पुडुचेरी, तमिलनाडु और केरल की यात्रा रद्द कर दी थी जो मंगलवार को शुरू होने वाली थी.

45 वर्षीय कांग्रेस नेता ने सोमवार की रात को ट्विटर पर बताया, ‘‘दुर्भाग्य से मैं रविवार की रात से ही काफी बुखार से पीड़ित हूं और चिकित्सक ने अगले दो दिनों तक आराम की सलाह दी है.’’
राहुल ने अपनी ट्वीट में कहा था, ‘‘मैं पुडुचेरी, तमिलनाडु और केरल के लोगों से माफी मांगता हूं कि योजना के मुताबिक 10 और 11 मई को आपके साथ होने का अवसर नहीं मिला.’’
राहुल ने कहा, ‘‘पुनर्निर्धारित दौरे के बारे में बताऊंगा.’’
पूर्व केंद्रीय मंत्री वी. नारायणसामी को तमिल में लिखा एक अज्ञात पत्र मिला था जिसमें राहुल को मारने की धमकी दी गई थी और इसके बाद उनका दौरा रद्द हो गया.
बाद में राहुल ने अपना केरल दौरा 12 मई और 13 मई को निर्धारित किया था.
 राहुल को वृहस्पतिवार को पलक्कड़ जिले के पट्टाम्बी में पहुंचना था और त्रिथला, शोरनुर और ओट्टापलम के कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार करने के अलावा कुछ और कार्यक्रमों में शामिल होना था.
अज्ञात पत्र मिलने के बाद कांग्रेस के शीर्ष नेताओं ने सोमवार को गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की थी और पार्टी उपाध्यक्ष के लिए पर्याप्त सुरक्षा की मांग की थी.
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>