राहुल गांधी और बिहार के नितीश कुमार वोट कटवा है: अमित शाह

Sep 05, 2016
राहुल गांधी और बिहार के नितीश कुमार वोट कटवा है: अमित शाह

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमि‍त शाह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और बिहार के मुख्यमंत्री तथा जदयू अध्यक्ष नितीश कुमार को वोट कटवा करार दिया है। इसके साथ उन्होंने सपा, बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जब तक बुआ, भतीजे की सरकार यूपी में होगी, सूबे का विकास नहीं होगा।
अमित शाह ने ये बातें यहाँ बीजेपी के आईटी सेल के वि‍शेषज्ञों से रूबरू होते हुए कहीं। वह दो दिवसीय लखनऊ दौरे पर हैं। डॉ. राम मनोहर लोहि‍या नेशनल लॉ यूनि‍वर्सि‍टी के बीआर अंबेडकर सभागार में भाजपा के आईटी एक्सपर्ट की वर्कशॉप चल रही है, जिसे संबोधित करते हुए राहुल-नीतीश को वोट कटवा बताया। उन्होंने कहा कि दोनों का उत्तर प्रदेश में कोई जनाधार नहीं है। फिर भी ये यात्राएं, सभाएं करते घूम रहे हैं। दोनों जनता को मुर्ख बनाना बंद करें।
उन्होंने अखिलेश यादव से उनके पांच साल के मुख्यमंत्रित्व काल का हिसाब मंगा। कहा कि कुछ दिन पहले वह मोदी जी के ढाई साल का हिसाब मांग रहे थे। जब कि उन्हें 2017 के चुनाव में जनता को अपने काम काज का हिसाब देना होगा। उन्होंने अखिलेश यादव को बहरा भी कहा। अमित शाह ने केंद्र की यूपीए सरकार का साथ देने के लिए बसपा और सपा की आलोचना की। उन्होंने कहा कि यही लोग यूपीए सरकार की बैसाखी थे। उन्होंने यूपीए सरकार को घपले-घोटालों की सरकार बताया। इस सरकार में जमीन, आकाश, पाताल, अंतरिक्ष, हवा में भी घोटाले किए गए। उन्होने इसके लिए सपा, बसपा को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि…मैं नहीं मानता कि सपा, बीएसपी ने मुफ्त में समर्थन दिया होगा।
उन्होंने अखिलेश यादव को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तरह कम बोलने वाला करार देते हुए कहा कि यूपी में पता ही नहीं चलता कि मुख्‍यमंत्री कौन है। उन्होंने भाजपा की केंद्र सरकार की उपलब्धियों का बखान करते हुए कहा कि हमने यूपी में 30 लाख से ज्‍यादा लोगों तक गैस पहुंचाई है।
उन्होंने बसपा, सपा पर प्रहार करते हुए कहा कि जब तक यूपी की जनता बुआ-भतीजे की सरकार को नहीं छोड़ेगी, विकास नहीं होगा। उन्होंने कहा कि यूपी में परिवर्तन की हवा चल रही है और परिवर्तन होकर रहेगा। उन्होंने सपा सरकार को उखाड़ फेंकने में सहयोग देने की जनता से अपील की। भाजपा की सरकार बनाने को कहा। अमित शाह ने अखिलेश सरकार पर केंद्र की 80 परियोजनाओं में 63 परियोजना में अड़ंगा डाल ने का भी आरोप लगाया। इन परियोजनाओं को राज्य सरकार लागू नहीं कर रही है। उन्होंने कार्यशाला में भाजपा के मीडिया प्रभारों को ज़रूरी टिप्स भी दिए।

ये भी पढ़ें :-  बड़ी ख़बर- Reliance Jio की फ्री सुविधाओं का खुला राज़, भारत सरकार को 685 करोड़ का नुकसान, अब सरकार सभी यूज़र्स से

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected