छोटी स्कर्ट पर निकले राधे माँ के आंसू- बोलीं, केवल बेडरूम में पहनती हूँ छोटे कपड़े, पूरे कपड़ो में नींद नही आती

Oct 23, 2017
छोटी स्कर्ट पर निकले राधे माँ के आंसू- बोलीं, केवल बेडरूम में पहनती हूँ छोटे कपड़े, पूरे कपड़ो में नींद नही आती

इस वक्त जेल में बंद गुरमीत राम रहीम के रेप केस में दोषी करार दिए जाने के बाद पुरे देश में फर्जी बाबाओ को लेकर बहस छिड़ी हुई है। इसी बीच अखाड़ा परिषद ने असल बाबाओ की साख बचाने के लिए कुछ रोज़ पहले फर्जी बाबों की लिस्ट जारी की थी। जिस में कई नामचीन चेहरे शामिल हैं। उन्हीं चेहरों में से एक चेहरा खुद को देवी का अवतार बताने वाली राधे माँ का भी शामिल है।

बता दें कि अपने विवादित बयानों से सुर्ख़ियों में रहने वाली राधे माँ की कुछ दिनों पहली एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिस में वो अपने एक भक्त की गोद में डांस करती हुई नज़र आ रही थीं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राधे माँ पर दहेज़ प्रताड़ना से लेकर यौन शोषण करने के कई केस दर्ज हैं। जिन पर अभी सुनवाई होनी बाकी है। उनकी इस से पहले एक छोटी स्कर्ट पहने हुई तस्वीर काफी वायरल हुई थी। जिस पर काफी विवाद हुआ था। लोगो ने उनके ऐसे कपड़े पहनने पर काफी आलोचना की थी। लेकिन इन दिनों अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खुद राधे माँ सफाई देने के लिए मीडिया का सामना कर रही हैं। अपने छोटी स्कर्ट पहनने के सवाल पर खुद का बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि “मैं सिर्फ बेडरूम में छोटे कपड़े पहनती हूँ, क्योंकि पूरे कपड़ो में नींद नही आती”

राधे माँ से जब पत्रकार ने पुछा कि “आप खुद को देवी का अवतार बताती है और ऐसे कपड़े पहनती है??” तो वह कैमरे के सामने रोने लगी और पत्रकार से सवालिया लहजे में पूछते हुए कहा कि “आप यहां ऐसे पूरे कपड़े पहने हैं लेकिन क्या बेडरूम में शॉर्ट ड्रेस नहीं पहनती? मैं फक्कड़ हूं लेकिन दुनिया के खातिर अपनी लाइफस्टाइल नहीं छोड़ सकती हूं।” आगे राधे माँ ने बताया कि 17 साल की उम्र में उनकी शादी हुई थी और 4 साल बाद उनके पति दो बच्चों और उन्हें छोड़कर विदेश चल गए थे। ऐसे समय में उन्होंने गलत रास्ते पर न जाकर भगवान की शरण में जाना उचित समझा और फिर भक्ति में लीन हो गईं। लेकिन अआप्को ये जाकर बड़ी हैरानी होगी कि इससे पहले एक पत्रकार से बात करते हुए राधे माँ खुद को एक रोमाटिक देवी बता चुकी हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>