विवादों की क्वीन कही जाने वाली राधे मां करेंगी टीवी पर एंट्री, इस अवतार में आएगी नज़र

May 18, 2017
विवादों की क्वीन कही जाने वाली राधे मां करेंगी टीवी पर एंट्री, इस अवतार में आएगी नज़र

खुद को देवी का अवतार बताने वालीं राधे मां हमेशा किसी न किसी बात को लेकर विवादों रहती है राधे माँ को विवादों की क्वीन भी कहा जाता हैं. राधे माँ का ये नया रूप देख कर आप लोग हैरान हो जाओगे जी हां राधे माँ अब छोटे परदे पर एंट्री करने जा रही है. राधे माँ वेब सीरीज़ के ज़रिये टीवी पर एंट्री करेंगी. उनके इस शो का नाम है No Casting No Couch Only Ouch.

इस शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है इस शो को ‘नाटक एंटरटेनमेंट’ बना रही जो की रमन हांडा की कंपनी है और खबरों के मुताबिक राधे माँ इस शो में अहम भूमिका में नज़र आएंगी। राधे माँ इस शो में भगवान के मैसेंजर के रोले में नज़र आएंगी और लोगों को सही रास्ता दिखाते हुए दिखाएंगी. इस शो में पंकज बेरी, आराधना उत्पल और आयुषी शर्मा भी अहम रोले में नज़र आएंगे.

ये भी पढ़ें :-  इस अभिनेत्री ने अचानक उतार दी को-स्टार की पैंट, सबके सामने हुआ शर्मसार

प्रोड्यूसर्स का कहना है कि वो ये कांसेप्ट लेकर राधे मां के पास जाते हुए हिचकिचा रहे थे. उन्हें इस बात का डर था कि कहीं राधे मां उन्हें मना न कर दें. मगर जब राधे मां ने कॉन्सेप्ट सुना तो कहा कि किसी को भी वो माना नहीं करती.

राधे मां ने प्रोड्यूसर से कहा- “तुम एक मां के पास बड़ी उम्मीद से आए हो और एक मां कभी अपने बच्चे को मना नहीं कर सकती.” इस तरह अब इस शो की शूटिंग शुरू हो गई है. फिलहाल तो ये शो अभी मुंबई में राधे मां के बंगले पर ही शूट हो रहा है।

ये भी पढ़ें :-  प्रियंका चोपड़ा मिली कैटरीना कैफ की सबसे बड़ी फैन से, शेयर किया क्यूट वीडियो
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>