सेक्स स्केंडल में फंसी राधे मां ने कहा, सेक्स कैसे होता है मुझे नहीं पता

Oct 04, 2016
सेक्स स्केंडल में फंसी  राधे मां ने कहा, सेक्स कैसे होता है मुझे नहीं पता
सेक्स स्केंडल में फांसी राधे मां अब कह रही हैं कि उन्हें पता नहीं कि सेक्स क्या होता है। पहले मुझे हर कोई दबा देता था और मुझे आंखें दिखा देता था, मगर अब मैं चुप नहीं रहूंगी। मैं बोलूंगी और गलत बात का विरोध भी करूंगी।’ यह सब कहना है चर्चित और विवादित राधे मां का।
उन्होंने कहा मैं नहीं जानती, सेक्स रैकेट क्या है। मेरे पास आज भी माता पिता भरोसे के साथ अपने बच्चों को भेजते हैं। उन्हें विश्वास होता है कि मेरे पास आकर वे सुधर जाएंगे। यह पूछने पर कि उनके खिलाफ मुंबई हाई कोर्ट में दाखिल सभी याचिकाएं खारिज कर दी गई तो राधे मां भड़क गईं। बोली, जब कोई मुझसे इस तरह की बात करता है तो मुझे गुस्सा आ जाता है। मेरा चेहरा देखिए, मेरी आंखों में देखिए, मैं कहां गलत नजर आती हूं? कौन हैं वो लोग जो मुझ पर आरोप लगा रहे हैं, मेरे बारे में गलत बातें कर रहे हैं। किसी के 10 बार काम आओ, लेकिन एक बार नहीं आओ तो वो गलत बताने लगता है।
उन्होंने कहा मैं तो सबको प्रेम और भक्ति का संदेश देती हूं। यह पूछने पर कि अब तो संत भी विवादों में आ रहे हैं? तो वह बोलीं, मुझे क्या। अतिथि देवा भव:। मेरे यहां कोई साधु संत आता है तो मैं उसे मान देती हूं। मैं सिर्फ एक मां हूं और सभी को प्यार देती हूं।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
ये भी पढ़ें :-  उप्र में सपा-कांग्रेस की बनेगी सरकार : अखिलेश
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected