पार्टनर के इन अंगों पर किसिंग करना होता है इतना लाभकारी, जानिए

Jul 06, 2017
पार्टनर के इन अंगों पर किसिंग करना होता है इतना लाभकारी, जानिए

वैसे तो सभी लोग जानते हैं कि वह अपने पार्टनर को खुश कैसे कर सकते हैं लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे हैं जिससे कि वह अपने पार्टनर को ऐसे जगह पर kiss करें जिससे की वह आपके साथ और आप के और करीब हो जाए।

क्योंकि kiss से एक ऐसा नाजुक एहसास है जो लड़की के अंदर की फीलिंग को बाहर निकालता है। अगर आप अपने पार्टनर को चाहते हैं कि उसको भी थोड़ा बहुत प्यार का एहसास हो तो सबसे पहले लड़की के गर्दन पर kiss करें। गर्दन पर kiss करने से वह बहुत प्रभावित होगी और गरदन ही उसका सबसे फेस्टिव ऐसा होता है।

गर्दन पर kiss करने के बाद आप अपने पार्टनर के पेट पर kiss करें पेट पर किस करने से लड़की को थोड़ी बहुत मैजिकल सा लगता है और वह आपके और ज्यादा करीब आ जाती है। लड़कियों के अगर आप माथे पर भी kiss करेंगे तो वह भी बहुत ज्यादा प्रभावित होंगी और आपसे भावनात्मक रूप से एकदम जुड़ जाएंगे। कभी भी आप अगर अपने पार्टनर की उंगलियों को kiss करते हैं तो उन्हें बहुत ज्यादा अच्छा लगता है वह आपकी और खिंची चली आएंगी। अगर आप लड़कियों को अपनी ओर आकर्षित करना चाहते हैं तो उनके कान पर kiss करें जिससे की वह आपके और आकर्षित होती चली जाएगी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>