पंजाब, हथियारों के बल पर 3 करोड़ की लूट

Aug 29, 2016
पंजाब, हथियारों के बल पर 3 करोड़ की लूट

जालंधरः रामामंडी स्थित मणापुरम फाइनांस पर सोमवार दोपहर हथियारबंद लुटेरों ने धावा बोल दिया। उन्होंने बैंक  कर्मचारियों अौर कुछ ग्राहकों को बंधक बनाकर वहां से भारी मात्रा में लूटपाट की। बताया जा रहा है कि लुटेरे वहां से 10 किलो सोना तथा 36,000 रुपए ले गए हैं।

 

सोने की कीमत करीब 3 करोड़ रुपए बताई जा रही है। सभी लुटेरों के पास पिस्तौल   थी। वारदात के बाद रामामंडी में दहशत का माहौल। मौके पर ए.डी.सी.पी. सिटी वन जसबीर सिंह समेत तमाम अधिकारी पहुंच जांच में जुटे हैं।

 

जानकारी के अनुसार लुटेरों ने जिस तरह से मणापुरम गोल्ड  लूट की वारदात को अंजाम दिया है उससे साफ है कि उन्हें दफ्तर की भौगोलिक स्थिति की पूरी खबर थी। दफ्तर के अंदर घुसने से पहले रिंग बजानी पड़ती है। एक लुटेरे नेे ग्राहक बन रिंग बजाई तो गार्ड के पूछने पर उसने कहा लोन के बारे में मैनेजर सेे मिलना है। गार्ड ने जैसे ही दरवाजा खोला 6 लोग अंदर घुस आए और उन्होंने लाकर की चाबी मांगी। साथ ही उन्होंने पिस्तौल तान दी। जैसे ही उन्हें चाबी मिली वो सीधा लाकर रूम में गए और माल लूट फरार हो गए जिससे आशंका जताई जा रही है कि या तो लुटेरे भेदी थे या स्टाफ का कोई आदमी उनके साथ मिला हुअा है। इसके अलावा यह भी कहा जा रही है कि कोई पुराना ग्राहक भी हो सकता है जिसने पहले ग्राहक बन कर दफ्तर की रेकी की।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>