पंजाब चुनाव 2017: फंसी पेंच, सिद्धू या उनकी पत्नी में से किसी एक ही मिलेगी AAP की टिकट

Aug 03, 2016

नयी दिल्ली। क्रिकेटर से नेता बनें नवजोत सिंह सिद्धू भाजपा छोड़कर फंस गए हैं। माना जा रहा है कि 14 अगस्त को सिद्धू आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। वहीं खबर ये भी आ रही है कि पत्नी नवजोत कौर भी आप का दामन थाम सकती है, लेकिन आप से साफ कर दिया है कि पार्टी पति-पत्नी में से किसी एक को ही उनके टिकट पर पंजाब में विधानसभा चुनाव लड़ने देगी।

यानी या तो सिद्धू आप की टिकट पर चुनाव लड़ पाएंगे या फिर उनकी पत्नी नवजोत कौर। पार्टी ने अपने इस फैसले के पीछे दलील दी है कि आप पार्टी के नियम के मुताबिक अगर परिवार के कई सारे लोग अगर पार्टी में हैं तो किसी एक को ही चुनाव लड़ने दिया जाएगा। पहली नजर में नवजोत ने किया था सिद्धू को क्लीन बोल्ड..

वहीं पार्टी के करीबी सूत्रों की माने तो नवजोत कौर पार्टी की पहली पसंद है। आप को पंजाब में मजबूत महिला नेता की तलाश है। ऐसे में आप सिद्धू के बजाए उनकी पत्नी को टिकट दे सकती है। वहीं माना जा रहा है कि सिद्धू पंजाब चुनाव में आप के स्टार कैपेंनर होंगे। आपको बता दें कि 19 जुलाई को राज्यसभा के पद से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया था कि बाजपा ने उन्हें पंजाब से दूर रखने की कोशिश की थी, जिसकी वजह से उन्होंने पार्टी छोड़ी है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>