प्रॉमिस डे पर करें कुछ खास- जानिए तरीका

Feb 11, 2017
प्रॉमिस डे पर करें कुछ खास- जानिए तरीका

प्रेम ही नहीं दोस्त भी बनाते हैं ।बहुत से लव कपल इस दिन एक दूसरे को कोई ना कोई वादा करके अपने प्यार की शुरुआत करते हैं ।लेकिन यदि आप किसी रिलेशन में नहीं है तो इसका मतलब यह नहीं कि आप इस दिन को सेलिब्रेट नहीं कर सकते हैं। दोस्त लोग भी चाहे तो इस दिन को सेलिब्रेट कर सकते हैं ।वह हमेशा अपने दोस्ती को कायम रखने का वादा एक दूसरे को दे सकते हैं ।साथ ही साथ एक दूसरे को वोट देकर भी इस दिन को सेलिब्रेट किया जा सकता है।

पति पत्नी करें एक दूसरे से प्रॉमिस
वैसे तो पति पत्नी का रिश्ता जिंदगी भर का होता है। लेकिन फिर भी पति पत्नी को इस दिन को मनाना चाहिए। उन्हें एक दूसरे से वादा करना चाहिए ।की परिस्थिति चाहे जो भी हो वह जिंदगी भर एक दूसरे का साथ देंगे ।उससे उनके रिश्ते पहले से भी ज्यादा मजबूत बनते हैं ।

एक दूसरे का हाथ थामकर करें प्रॉमिस
यदि आप किसी से प्रॉमिस कर रहे हैं तो यूं ही केवल मुंह से कहेंगे तो इतना ज्यादा इफेक्टिव नहीं लगेगा। सामने वाले के हाथों को अपने हाथों में रखकर प्रॉमिस डे यह प्रॉमिस करने का इफेक्टिव तरीका है।
साथ ही साथ आप प्रॉमिस ग्रीटिंग कार्ड भी दे सकते हैं ।

ना करें फेक प्रॉमिस
यदि आप सामने वाले से कोई प्रॉमिस करते हैं तो उसे पूरे दिल से निभाएं ।प्रॉमिस डे है इसलिए प्रॉमिस कर दिया और फिर नहीं निभाया तो ऐसे प्रॉमिस का कोई अर्थ नहीं है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>