समर्थक और संगठन में ख़ुशी, कांग्रेस मुक्त हुए अजीत जोगी

Jun 03, 2016

रायपुर- छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के कांग्रेस छोड़ने का फैसला कर लिया है ! अजीत जोगी ने अपनी ही पार्टी पर खुलकर निशाना साधा है ! उन्होंने छत्तीसगढ़ कांग्रेस को मुख्यमंत्री रमन सिंह की ‘बी’ टीम बताते हुए पार्टी का हाथ छोड़ने के संकेत दिए हैं ! जोगी ने साफ तौर पर संकेत दिए हैं कि वे नई पार्टी बना सकते हैं !

वहीँ दूसरी तरफ जोगी के फैसले के बाद कांग्रेस के दोनों गुटों में खुशी का माहौल है। जोगी समर्थक नई पार्टी को लेकर उत्साहित हैं तो संगठन समर्थक जोगी के अलग होने से खुश हैं। गुरुवार दोपहर कांग्रेस प्रवक्ता शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा कि जोगी का कांग्रेस छोड़ना उनसे ज्यादा कांग्रेस के लिए फायदेमंद है, वहीं कांग्रेस भवन के बाहर जमकर आतिशबाजी भी की गई।

अजीत जोगी ने कहा, ‘अगर छत्तीसगढ़ को रमन सिंह से मुक्त करना है तो नए चेहरों को मौका दिया जाना चाहिए लेकिन ऐसा नहीं है ! यहां हमारा पार्टी नेतृत्व रमन सिंह की बी टीम की तरह काम कर रहा है !’

‘6 जून को होगा नई पार्टी पर फैसला’ अजीत जोगी ने कहा कि वह कि 6 जून को अपने गृह जिले मारवाही जाएंगे, जहां वे अपने भविष्य को लेकर फैसला लेंगे ! जोगी ने कहा, ‘मैं वहां अपने सभी समर्थकों और कार्यकर्ताओं से मिलकर बातचीत करूंगा ! वहीं पर पार्टी का नाम, झंडा और निशान तय होगा !’ क्यों नाराज हैं जोगी? अजीत जोगी ने कांग्रेस आलाकमान के रुख पर नाराजगी जताते हुए कहा कि पार्टी अब नेहरू, इंदिरा, राजीव और सोनिया गांधी वाली कांग्रेस नहीं रही ! इस बात से उनका सीधा निशाना राहुल गांधी की ओर था, हालांकि उन्होंने राहुल गांधी का नाम नहीं लिया !

 अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>