प्रियंका गाँधी पर फिर बीजेपी नेता का विवादित बयान कहा, प्रियंका को चुनाव में धो-पोंछकर बाहर निकालती है कांग्रेस

Feb 04, 2017
प्रियंका गाँधी पर फिर बीजेपी नेता का विवादित बयान कहा, प्रियंका को चुनाव में धो-पोंछकर बाहर निकालती है कांग्रेस

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गाँधी के खिलाफ गाजीपुर से बीजेपी के उम्मीदवार और पूर्व सांसद विधासागर सोनकर ने विवादित बयान दिया है। इससे पहले बीजेपी के वरिष्ठ नेता विनय कटियार भी प्रियंका गाँधी को लेकर बेतुका बयान दे चुके है। विधासागर ने कहा कि प्रियंका उस दफ्तर की पुरानी फाइल की तरह है जो काम के समय उसको धो पोंछकर बाहर निकाला जाता है। और जैसे ही काम खत्म होता है , उसे वापिस दफ्तर में दाखिल में रख दिया जाता है।

विधासागर ने कहा की ऐसी ही कांग्रेस वाले प्रियंका गाँधी को चुनाव के समय धो पोंछकर बाहर निकालते है। और चुनाव ख़त्म होने के बाद उन्हें दफ्तर में रख आते है। विधासागर ने सपा-कांग्रेस गठबंधन पर भी बोलते हुए कहा की न अखिलेश, राहुल को पसंद करते है और न ही राहुल ,अखिलेश को, फिर भी राहुल अखिलेश की गोदी में जाकर बैठ गए है। एक ऐसी पार्टी जिसकी लीडरशिप में आजादी की लड़ाई लड़ी गयी, वो कुछ सीटो के लिए अखिलेश की गोदी में जा बैठी।

गौरतलब है की विनय कटियार भी प्रियंका गाँधी पर बेतुका बयान दे चुके है। विनय कटियार ने कहा था प्रियंका गाँधी इतनी भी खूबसूरत नही है, उनसे ज्यादा खूबसूरत महिलाए हमारी पार्टी में है। स्मृति इरानी , प्रियंका गाँधी से ज्यादा सुन्दर है। वो भाषण भी अच्छा देती है। वह भीड़ जुटाने में सक्षम है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>