प्रियंका चोपड़ा को राष्ट्रपति ने पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया

Apr 12, 2016

नई दिल्ली- बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को मंगलवार को राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया है ! तमिल के सुपरस्टार रजनीकांत को मंगलवार को दिल्ली में आयोजित इस पद्म श्री पुरस्कार समारोह में पदम विभूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया !

इस सम्मान समारोह के दौरान रजनीकांत ट्रेडिशनल कपड़ों में नजर आए जहां राष्ट्रपति ने इन्हें सम्मानित किया ! तो वहीं दिल्ली में आयोजित पद्म श्री पुरस्कार समारोह में प्रियंका ग्रीन कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं !

उदित नारायण को भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उनके अहम योगदान के लिए सम्मानित किया गया। उदित नारायण को पद्म भूषण अवॉर्ड दिया गया।

पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका लगभग एक दशक से हिंदी सिनेमा में सक्रिय हैं. प्रियंका ने हाल में अमेरिकी टेलीविजन धारावाहिक ‘क्वोंटिको’ में अपनी भूमिका से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ख्याति पाई है !

हाल में प्रियंका की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था और कई पुरस्कार समारोहों में पुरस्कार जीते थे ! प्रियंका जल्द ड्वेन जॉनसन और जैक एफ्रॉन के साथ हॉलीवुड फिल्म ‘बेवाच’ में भी दिखाई देंगी !

ज्ञात हो कि सरकार ने गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर 112 मशहूर हस्तियों के लिए पद्म पुरस्कारों की घोषणा की थी ! सुपरस्टार रजनीकांत, अभिनेत्री प्रियंका चोपडा सहित टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भी नाम था ! वहीँ पिछले दिनों भारत के राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी द्वारा राष्ट्रपति भवन में एक समारोह में रिलायंस इंडस्टरीज के संस्थापक दिवंगत धीरुभाई अंबानी, जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल जगमोहन, अभिनेता अनुपम खेर और अजय देवगन तथा बैडमिंटन की स्टार खिलाडी सायना नेहवाल सहित 56 हस्तियों को पद्म पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चूका था !

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>