प्रिंसिपल के कमरे से आ रही थी उत्तेजक आवाजें, लोगों ने जब दरवाजा खोला तो…

Aug 31, 2016
प्रिंसिपल के कमरे से आ रही थी उत्तेजक आवाजें, लोगों ने जब दरवाजा खोला तो…

दिल्ली- प्रिंसिपल के कमरे से उत्तेजक आवाजें आ रही थीं। नेताजी ने मौके पर लोगों को बुलाकर जब दरवजा खुलवाया तो अंदर का नजारा कुछ और ही था। स्कूल के प्राधानार्चा एक महिला के साथ सेक्स कर रहे थे। पकड़े जाने पर दोनों ने तरह तरह के बहाने बनाना शुरू कर दिया। हालांकि खबर ये भी है कि अश्लील क्लीपिंग होने का दावा करते हुए भाजयुमो नेता ने प्रधानाचार्य को ब्लैकमेल करने की कोशिश की।  उसने प्रधानाचार्य से एक करोड़ रुपये मांगे। रुपये नहीं देने पर क्लीपिंग को सार्वजनिक करने की धमकी भी दी है। प्रधानाचार्य की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पंडित गोविंद बल्लभ पंत इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य अखिलेश मिश्रा ने भाजयुमो नेता सोमवीर यादव पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाते हुए पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा कि आरोपी भाजयुमो नेता अपने पास उनकी किसी महिला के साथ अश्लील क्लीपिंग होने की बात कर एक करोड़ रुपये मांग कर रहा है। अखिलेश मिश्रा ने आरोप लगाया कि रुपये नहीं देने पर क्लीपिंग को सार्वजनिक करने की धमकी दे रहा है।
पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ धारा 384 और आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
हाईप्रोफाइल मामले में मुकदमा दर्ज होने की जानकारी मिलते ही नगर के गणमान्य और सफेदपोश नेता मामले को निपटाने के लिए लगातार पंचायतें कर रहे हैं।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>