पीएम मोदी बोले, राष्ट्रवाद ही है भाजपा की पहचान

Aug 24, 2016
पीएम मोदी बोले, राष्ट्रवाद ही है भाजपा की पहचान

नई दिल्ली। मंगलवार को नई दिल्ली में हुई भारतीय जनता पार्टी की कोर ग्रुप की बैठक में पीएम मोदी ने अपन पार्टी के लोगों से कहा है कि राष्ट्रवाद ही हमारी पहचान है और सभी नेताओं को इस बात पर फोकस करना चाहिए, क्योंकि दो साल पहले उनकी रिकॉर्ड जीत का कारण भी राष्ट्रवाद ही था।

पीएम मोदी ने कोर ग्रुप की इस बैठक में यह भी कहा कि पार्टी को उन आरोपों के खिलाफ डटकर बोलना चाहिए कि हमारी सरकार समाज के कमजोर तबके को सुरक्षा प्रदान करने में नाकाम रही है। वे बोले कि हमारी सरकार को ऐसा आरोपों पर ध्यान नहीं देना चाहिए जिनके अनुसार पार्टी गरीबों के हक के लिए लड़ने में नाकाम रही है।

उन्होंने कहा कि इस तरह के आरोप बेबुनियाद हैं, क्योंकि पार्टी के 80 फीसदी सदस्य एससी/एसटी और पिछड़ी जाति से ताल्लुक रखते हैं, ऐसे में इस तरह के आरोप और बहकाने वाली धारणाएं किसी भी कीमत पर सफल नहीं होनी चाहिए।

मोदी बोले कि गरीबों के बारें सोचना और उनकी मदद करके उनका उत्थान करना ही हमारा मुख्य उद्देश्य होना चाहिए। वे बोले कि चुना तो हमें जीतना ही है, साथ ही गरीबों के कल्याम के बारे में सोचना हमारी जिम्मेदारी है।

आपको बता दें कि हाल ही में गुजरात के ऊना में कुछ दलितों के कपड़े उतार उन्हें बांधकर पीटा गया था। उन पर आरोप था कि उन्होंने गोहत्या की है, लेकिन बाद में ये आरोप झूठे साबित हुए। इस मुद्दे को लेकर विपक्ष ने मोदी सरकार को घेरते हुए गरीबों और कमजोर तबके की सुरक्षा में असफल रहने वाली सरकार होने का आरोप लगा रहा है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>