प्रिसिंपल और उसके बेटे ने की महिला टीचर की इज्जत के साथ खिलवाड़, वीडियो हुआ वायरल

Jan 29, 2018
प्रिसिंपल और उसके बेटे ने की महिला टीचर की इज्जत के साथ खिलवाड़, वीडियो हुआ वायरल

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एक महिला टीचर को स्कूल के ही प्रिसिंपल और उसके बेटे ने जमीन पर गिरा कर अमानवीय तरीके से पीटाई की है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि ये मामला आजमगढ़ में के बरदह थाने के नरवे गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय का है जहाँ रविवार को पोलियो ड्यूटी के दौरान महिला शिक्षामित्र से प्रिसिंपल भिड़ गया। और महिला टीचर को जमीन पर पटक पटककर पीटा। जिससे शिक्षामित्र और उसकी की बेटी घायल हो गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता का नाम सुधा बताया जा रहा है जो कि इसी विद्यालय में बतौर शिक्षामित्र काम करती हैं। महिला टीचर ने मीडिया को बताया कि स्कूल का प्रिंसिपल कई महीनों से उनकी तनख्वाह रोके हुए था और बेवजह प्रताड़ित कर रहा था।

ये भी पढ़ें :-  कासगंज हिंसा: AMU छात्रों की मांग-'चंदन के परिजनों को मिले 50 लाख रुपये का मुआवजा'

इस घटना के बारे में महिला टीचर सुधा ने बात करते हुए बताया कि शनिवार को प्रिंसिपल ने सभी शिक्षकों को अगले दिन सुबह साढ़े 8 बजे आने के लिए कहा था क्यों कि उस दिन पल्स पोलियो अभियान के तहत बच्चों को पोलियो ड्रॉप पिलाया जाना था। लेकिन महिला टीचर ने बताया कि प्रिंसिपल के कहे जाने के मुताबिक वो समय पर विद्यालय पहुंच गईं थीं। लेकिन वहां ताला लगा हुआ था। जिसके बाद सुधा ने प्रिंसिपल को फोन किया तो वह आग बबूला हो गया। सुधा का आरोप है कि 11 बजे तक स्कूल में बच्चे भी पोलियो की खुराक लेने के लिए आ गए थे। लेकिन प्रिंसिपल ने फोन पर लौट जाने के लिए कहा। विद्यालय में बच्चों के साथ एक घंटे तक जमीन पर बैठकर प्रधानाध्यापक ओमप्रकाश सिंह का इंतजार किया। इसके बाद सुधा ने प्रधानाध्यापक को फोन कर हाजिरी की बात पूछी तो प्रिंसिपल अपने बेटे के साथ आया और सुधा को जमीन पर गिरा-गिराकर पीटने लगा। महिला के बच्चे को भी जमीन पर पटक दिया।

ये भी पढ़ें :-  दो बहनों को घर के अंदर जलाकर की गई हत्या, 18 फरवरी को होने वाली है भाई की शादी

प्रिंसिपल का बेटा वीडियो में रिवॉल्वर लहराता नजर आ रहा है। शिक्षामित्र की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। घटना के संबंध में सीओ लालगंज संतोष सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। इसबारे में पुलिस का कहना है कि उसको निलंबित कर दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। सुधा ने बताया कि उसे डर है कि छूटकर वापस आने के बाद प्रिंसिपल और उसका बेटा कहीं उसे गोली न मार दें। सुधा ने प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है।
यहाँ देखें वीडियो। ……

ये भी पढ़ें :-  कासगंज हिंसा पर बोले रामगोपाल यादव-'हिंदू ही हिंदू को मार रहा लेकिन फँसाए जा रहे मुसलमान'

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>