ट्रेन में प्रेग्नेंट वाइफ से छेड़छाड़ के बाद पति ने प्रभु को ट्वीट कर मदद की लगाई गुहार , 5 अरेस्ट

Apr 20, 2016

नई दिल्ली.ट्रेन में प्रेग्नेंट महिला से छेड़छाड़ करने के आरोप में 5 लड़कों को धनबाद स्टेशन पर अरेस्ट कर लिया गया। पति-पत्नी अजमेर-सियालदह एक्सप्रेस से गया जा रहे थे। इसी दौरान उनके कोच में सवार कुछ लड़कों ने महिला से छेड़छाड़ की। इतना ही नहीं, विरोध करने पर पति से भी मारपीट की गई। कपल को गया स्टेशन पर उतरने से रोका..

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गया में रहने वाले पति-पत्नी मंगलवार को अजमेर से वापस अपने घर लौट रहे थे। इस दौरान उनके कोच में बैठे कुछ लड़के कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पी रहे थे। उन्होंने महिला पर कमेंट भी किए। आरोप है कि इस दौरान लड़कों ने प्रेग्नेंट महिला से छेड़छाड़ की। पति ने टीटी से आगरा और कानपुर स्टेशन पर मदद मांगी। बाकी पैसेंजर्स ने भी टीटी से इसकी शिकायत की। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। कपल ने जब गया स्टेशन पर उतरने की कोशिश की, तो वहां भी उनकी एक न चली।

बाद में महिला के पति ने रेल मिनिस्टर सुरेश प्रभु को ट्वीट कर मदद की गुहार लगाई। फिर जैसे ही ट्रेन धनबाद स्टेशन पर पहुंची, आरपीएफ ने पांचों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया। क्या कहना है आरपीएफ का? आरपीएफ इंस्पेक्टर बीके मिश्रा ने बताया कि केस
जीआरपी को ट्रांसफर कर दिया गया है। कपल को वापस भेजने का भी अरेंजमेंट किया गया।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>