दामाद ने अपनी ही सास को किया प्रेग्नेंट

Nov 24, 2016
दामाद ने अपनी ही सास को किया प्रेग्नेंट

एक महिला ने अपनी ही मां पर उसके पति को प्रेम जाल में फंसाकर भगा ले जाने की शिकायत दर्ज कराई। यह मामला भोपाल के शाहजहानाबाद का है। जहाँ एक महिला ने अपनी माँ पर आरोप लगाए है की उसके पति के साथ अवैध संबंध है। पुलिस को दिए गए आवेदन में कहा गया है। मेरी मां ने पहले मेरे पति को अपने प्रेम जाल में फंसाया और उसे लेकर भाग गई है। दोनों की एक अवैध संतान भी है कृपया मुझे इंसाफ दिलाये। महिला ने दावा किया है वो सीहोर में रह भी रहे है। वही महिला को डीआईजी रमन सिंह सिकरवार ने कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

महिला ने बताया की नितिन नरवरे के साथ उसकी शादी तीन साल पहले हुई थी। शादी के एक साल बाद से ही मेरी मां और पति के बीच अवैध संबंध शुरू हो गए थे। अवैध संबंधों की जानकारी लगने पर मैंने दोनों से बात की तो मेरे साथ मारपीट की गयी। मां के कारण मेरा परिवार टूट गया है और अब पति तलाक लेना चाहता है।
मेरा दो साल का बच्चा भी है जिसकी परवरिश के लिए मैं अपने पति के साथ रहना चाहती हूं। लेकिन मेरी मां नहीं चाहती। मैंने जब तलाक देने से इनकार किया। तो मेरी मां मेरे पति को लेकर भाग गई। 8 सितंबर के बाद से ही दोनों की कोई खबर नहीं है। उसने बताया की शाहजहांनाबाद थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी लेकिन वह से कोई नहीं कार्यवाही हुई।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>