सौतले पिता ने बलात्कार कर नाबालिग को किया गर्भवती

Jul 30, 2016

श्री मुक्तसर साहिब(तनेजा): स्वास्थ्य विभाग व जिला बाल सुरक्षा सोसायटी द्वारा मौके पर की गई कार्रवाई के दौरान नाबालिग लड़की के शोषण का मामला सामने आया है। निकटवर्ती एक गांव की लड़की एक निजी अस्पताल में पेट दर्द के उपचार के लिए पहुंची तो निजी अस्पताल के डाक्टरों ने बताया कि यह 17 वर्षीय लड़की 8 माह की गर्भवती है। निजी अस्पताल ने अपने ही स्तर पर इस लड़की का उपचार शुरू कर दिया पर लड़की की कोख से मृत लड़की पैदा हुई तथा इस उपरांत पीड़ित लड़की को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

नाबालिग लड़की के गर्भवती होने के मामले संबंधी थाना लक्खेवाली पुलिस ने भी कार्रवाई आरंभ कर दी है। थाना लक्खेवाली पुलिस के सब- इंस्पैक्टर मोहन लाल ने बताया कि पीड़ित नाबालिग लड़की की बहन हरप्रीत कौर के बयानों पर थाना लक्खेवाली में उसके सौतेले पिता बाहला सिंह व माता नसीब कौर के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित लड़की की बहन के अनुसार उसके पिता की मौत के बाद उसकी माता ने बाहला सिंह के साथ विवाह करवा लिया था। उसकी एक बहन व एक भाई जो कुंवारे थे उसके सौतेले पिता तथा माता के साथ रहते थे। इसी दौरान उसके सौतेले पिता ने उसकी नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म किया जिससे वह गर्भवती हो गई।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
ये भी पढ़ें :-  विदेश में हो रही लोगों की मौतों पर दर्द जताने वाले मोदी को, झारखंड का दर्द क्यों नहीं दिखता- राणा अय्यूब
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>