Pregnant लड़की को छत से फैका, घरवालों ने नहीं किया अंतिम संस्कार

Jul 25, 2016

लुधियानाः पक्खोवाल रोड स्थित हाऊस फैड कालोनी में 5वीं मंजिल से गर्भवती लड़की को फैंक कर हत्या करने के मामले में गुस्साए परिजनों ने भारत चौक जाम कर दिया। गुस्साएं परिजनों का कहना है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक लड़की का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा। मौके पर पहुंचे कई पुलिस अफसरों ने परिवार को कार्रवाई का भरोसा कई बार दिया, लेकिन वे नहीं माने।

 

गौरतलब है कि पिछले दिनों दलित समाज की एक 18 वर्षीय नाबालिग नौकरानी से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई, जिससे दलित समाज में आक्रोश व्याप्त हो गया। लोगों ने घर की तोडफ़ोड़ कर प्रदर्शन करते हुए 4 घंटे तक नौकरानी का शव पुलिस को नहीं उठाने दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि सोनम यहां एक्सपोर्टर नरिंद्र तांगड़ी के घर पर पिछले 2 सालों से काम कर रही थी। 5 मंजिला घर में दूसरी मंजिल पर नरिंद्र व 5वीं मंजिल पर उसका बेटा सचिन तांगड़ी रहता था। नरिंद्र की पत्नी बीमार रहती थी और उसका हाल ही में आप्रेशन हुआ था। सुबह करीब 10 बजे सोनम काम पर आई थी। करीब सवा 11 बजे उनको सूचना मिली कि नौकरानी सोनम की हत्या कर दी गई है और उसका शव घर के बरामदे में पड़ा है।

पुलिस ने देखा कि शव नीचे पड़ा था और उसकी बाजू टूटी हुई थी तथा सिर पर भी चोट के निशान थे, जिसके बाद पुलिस ने दोनों बाप-बेटे को हिरासत में ले लिया। देखते ही देखते दलित समाज के लोग भी वहां पहुंच गए। युवती के परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि उनकी बेटी से दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है। विजय दानव ने बताया कि पहले तो कोठी मालिकों ने ड्रामा रचा कि युवती ऊपर से नीचे गिर गई है। बाद में पुलिस ने जांच में पाया कि युवती को 5वीं मंजिल पर लगी लिफ्ट में घसीट कर नीचे लाया गया है। लिफ्ट में युवती के बाल भी पुलिस ने बरामद किए हैं। युवती के शरीर पर खींचतान के भी निशान थे।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>