प्रेग्नेंट लड़की ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, लोगों को हुआ यकीन करना मुश्किल

Jan 31, 2017
प्रेग्नेंट लड़की ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, लोगों को हुआ यकीन करना मुश्किल
मध्य प्रदेश- यहां एक लड़की प्रेग्नेंट हुई है और उसका कहना है कि रात में उसके साथ भूत सेक्स करता था। कभी वह भूत कहती है तो कभी उसे जिन्न का नाम देती है। लड़की के परिजन भी उसकी बात का सपोर्ट कर रहे हैं। लड़की ने एक बेटी को जन्म भी दिया है।
इस मामले में परिजनों ने लड़की की बात का सपोर्ट किया है। दूसरी ओर पुलिस इसे कुछ और ही मान रही है। पुलिस का मानना है कि असलियत को छुपाया जा रहा है।
छात्रा ने पन्ना के अस्पताल में एक बेटी को जन्म दिया है। लड़की सतना जिले के सिंहपुर थाना के शिवराजपुर की रहनेवाली है। वह दसवीं क्लास में पढ़ती है।
परिजनों की बात का समर्थन लड़की के गांव के लोग भी कर रहे हैं। उनका कहना है कि लड़की भूत-बाधा से पीड़ित है और कई बार तांत्रिकों को दिखाया भी गया है। पर, कोई फायदा नहीं हुआ। इसी दौरान कथित तौर पर भूत के साथ सेक्स करने पर गर्भ रूक गया। कहा तो यह भी जा रहा है कि उसका गर्भपात भी कराने की कोशिश हुई, लेकिन नहीं हो सका।
इस मामले में तमाम तरह की बातें कही जा रही हैं। इस पूरे मामले पर छात्रा ने कहा कि एक भूत है, जो मेरे साथ सेक्स करता है। एकतरह से वह मेरा रेप करता है। जब छात्रा ने बेटी को जन्म दिया तब पिता के कॉलम में परिजनों ने जिन्न का नाम भरवाया। इसके बाद से पूरे मामले का खुलासा हुआ है।
छात्रा को पन्ना जिले के देवेंद्र नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था। पुलिस को इस संबंध में हेल्थ सेंटर के कर्मचारियों ने जानकारी दी।
एक न्यूज़ पोर्टल की खबर के अनुसार सहायक इंस्पेक्टर कंचन सिंह ने छात्रा का बयान दर्ज कर लिया है। इसे अब सिंहपुर थाने में अग्रिम कार्रवाई के लिए बढ़ा दिया गया है। इस संबंध में हेल्थ सेंटर के प्रभारी डॉक्टर अभिषेक ने बताया कि हम भी काफी घबड़ाए हैं।
हालांकि, लड़की पूरी तरह स्वस्थ है। हमने उसे पन्ना जिला अस्पताल भेज दिया है। इस मामले में अस्पताल प्रशासन और पुलिस यह मान कर चल रही है कि सच को छुपाया जा रहा है।
-तस्वीरें केवल प्रस्तुतीकरण के लिए।
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>