प्रत्यूषा ने सुसाइड से एक दिन पहले कराया था गर्भपात

Apr 19, 2016

टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी प्रेग्नेंट थी. सुसाइड से एक दिन पहले प्रत्यूषा ने गर्भपात कराया था.

महाराष्ट्र में मुंबई के जेजे अस्पताल की रिपोर्ट में ये खुलासा हुआ है. जेजे अस्पताल में प्रत्यूषा के यूट्रस के टिश्यूज का हिस्टोपैथालॉजिकल एग्जामिनेशन किया गया था. उसी के बाद ये खुलासा हुआ है.

एक अंग्रेजी समाचार पत्र की रिपोर्ट के मुताबिक प्रत्यूषा कुछ दिन पहले या महीने भर पहले प्रेग्नेंट हुई थी. यूट्रस में सेकंड्री इन्फेक्शन और इन्जरी मिली है जो कि मिसकैरिज या प्रेग्नेंसी हटाते वक्त होता है.

डॉक्टरों का कहना है कि ऐसी इन्जरी तभी होती है जब गर्भपात कराया गया हो. गौरतलब है कि फोरेंसिक सर्जन्स को प्रत्यूषा के यूट्रस में सफेद रंग का थिक फ्लूड मिला था. ये प्रेग्नेंसी के शुरुआती स्टेज की ओर इशारा करता है.

पुलिस सर्जन डॉ एसएम पाटिल ने कुछ दिन पहले मीडयो को बताया था कि फ्लूड को सिक्योर कर लिया गया है और हिस्टोपैथालॉजी टेस्ट के लिए भेज दिया गया है ताकि ये पता चल सके कि क्या प्रत्यूषा प्रेग्नेंट थी. जेजे हॉस्पिटल की रिपोर्ट इसी पर आधारित है.

विशेषज्ञों का कहना है कि इस अजन्मे बच्चे का पिता कौन था ये साबित करने में पुलिस को मुश्किल आएगी. चूंकि कोई टिश्यूज मौजूद नहीं है या जो हटाए गए वे नहीं है उस हालत में डीएनए टेस्ट करना चैलेंजिंग होगा.

टीवी सीरियल बालिका वधु में आनंदी के रोल से मशहूर हुई 24 वर्षीय प्रत्यूषा बनर्जी ने एक अप्रैल को गोरेगांव स्थित फ्लैट में कथित रूप से सुसाइड कर लिया था. प्रत्यूषा के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया है.

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>