प्रत्यूषा मामला: राहुल राज पर मंडरा रही है मुसीबत वकील ने साथ छोड़ा

Apr 07, 2016

टीवी अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी की आत्महत्या के बाद शक की सुई उनके ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज पर मंडरा रही है.

इसी बीच राहुल राज की मुश्किलें और भी बढ़ गई हैं. राहुल राज के वकील नीरज गुप्ता ने उनका केस बीच में ही छोड़ दिया है.राहुल राज इन दिनों अस्तपाल में भर्ती हैं और पुलिस हिरासत में हैं.

नीरज गुप्ता ने दावा किया है कि राहुल राज उऩसे अपनी पूरी सच्चाई नहीं बता रहे. नीरज ने कहा, ‘मैंने अपनी अंतरात्मा की आवाज सुनी है.’

राहुल के वकील नीरज गुप्ता ने राहुल पर पूरी सच्चाई नहीं बताने का आरोप लगाया है. इस बीच राहुल राज मुंबई के मलाज के दिंडोशी सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल करेंगे. वहीं नीरज गुप्ता की जगह अशोक सरोगी राहुल के नए वकील होंगे.

बता दें कि टीवी कलाकार प्रत्यूषा बनर्जी आत्महत्या के मामले में उसकी मां सोमा की शिकायत पर बॉयफ्रेंड राहुल के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया है. इस बीच प्रत्यूषा के माता पिता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राहुल पर उसको मारने पीटने का आरोप लगाया है.

प्रत्यूषा बनर्जी के पिता शंकर बनर्जी ने कहा है कि उनकी बेटी के प्रेमी राहुल राज सिंह को फांसी पर लटका देना चाहिए या आजीवन कारावास की सजा मिलनी चाहिए. उन्होंने कहा, “राहुल को फांसी दे देनी चाहिए या फिर बाकी पूरी जिंदगी के लिए जेल में डाल देना चाहिए. उसने मेरी बेटी की जिंदगी बर्बाद कर दी. उसे (प्रत्यूषा) न्याय मिलना चाहिए.”

इस मामले में प्रत्यूषा के परिवार ने कहा है कि हमें विश्वास नहीं है कि हमारी बेटी खुदकुशी कर सकती है. उन्होंने राहुल पर आरोप लगाते हुए कहा कि यदि वहां पर राहुल मौजूद था तो वो प्रत्यूषा को नजदीकी अस्पताल में क्यों नहीं ले गया. उन्होंने कहा कि इस बारे में पुलिस को सारी जानकारी दे दी गई है.

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>