Power :छोटे पर्दे पर एक बार फिर आने वाला है ‘शक्तिमान’

May 07, 2016

नब्बे के दशक का बहुचर्चित सीरियल शक्तिमान जल्दी ही छोटे पर्दे एक बार वापसी करने के लिए तैयार है. इस बात की जानकारी मुकेश खन्ना ने दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने कहा कि हम टेलीविजन पर शक्तिमान की वापसी की योजना बना रहे हैं और कुछ चैनलों से इसे लेकर विचार विमर्श किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मैं आज वादा नहीं कर सकता, लेकिन आप यह जल्द ही शक्तिमान सीरियल को देख पाएंगे. अभिनेता मुकेश खन्ना ने शक्तिमान के रोल में फिर फिट होने के लिए वर्कआउट करना शुरू कर दिया है.

उन्होंने पहले से 8 किलो वजन कम किया है. मुकेश खन्ना का कहना हैं, “मैं सिक्स पैक के लिए नहीं बल्कि रोल में फिट होने के लिए मेहनत कर रहा हूं. मुकेश खन्ना ने कहा कि मैंने काफी कम उम्र में महाभारत सीरियल में भीष्म पितामह की भूमिका निभाई थी.

उन्होंने कहा कि किसी अभिनेता को उसकी उम्र के कारण किसी दायरे में नहीं बांधा जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर आप एक अभिनेता के तौर पर किसी भी रोल को बखूबी निभा सकते हैं तो उम्र महज एक नंबर है. आपको बता दें कि मुकेश खन्ना के मुताबिक टीवी पर तीन ही सबसे हिट सीरियल रहे हैं जिनमें रामायण, महाभारत और शक्तिमान शामिल हैं.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>