विधान भवन के सामने आलू फेंकने वालों ने अच्छा काम किया: पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव

Jan 19, 2018
विधान भवन के सामने आलू फेंकने वालों ने अच्छा काम किया: पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार की दोपहर कस्बे में विधानभवन के सामने आलू फेंकने वाले तिर्वा के किसानों की पीठ थपथपाई। उन्होंने कहा कि आलू किसानों की बदहाली का मुद्दा उठाने वालों के साथ पार्टी हमेशा खड़ी रहेगी।

बता दें कि गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री का काफिला दोपहर एक बजे के करीब आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे से फगुहा से उतरकर तिर्वा होते हुए औरैया जाने से पहले अखिलेश अचानक तिर्वा पहुंच गए। वहां उन्होंने आलू फेंकने के आरोपी कुक्कू चौहान के प्रतिष्ठान पर रुककर उनसे हालचाल लिया और बधाई दी। उन्होंने कहा कि सपा उनके साथ है। क्योंकि किसानों के खून पसीने की कमाई सरकार की लापरवाही के चलते मिट्टी में मिल रही है। किसानों की फसल का वाजिब दाम नहीं मिल पा रहा है।

ये भी पढ़ें :-  फिल्म 'पद्मावत' देखने गई लड़की के साथ दोस्त ने सिनेमा हॉल में किया रेप, फेसबुक पर हुई थी दोस्‍ती

इतना ही नहीं बल्कि आगे उन्होंने कहा कि बैंकों के कर्ज में फंसकर किसान आत्महत्या करने पर विवश हो रहे हैं। इस मौके पर उन्होंने आलू फेंकने वाले आरोपी अंकित बघेल, दीपेन्द्र सिंह, प्रदीप बंगाली, सन्तोष पाल से भी मिलकर उनके हालचाल पूछे। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने कहा कि अगर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता किसान हैं और वह कन्नौज से लखनऊ आलू लाए तो क्या गुनाह कर दिया? एसएसपी चोर और अपराधियों को नहीं रोक पा रहे हैं लेकिन किसानों को परेशान कर वाहवाही लूटने में लगे हैं। अखिलेश ने कहा कि कानून व्यवस्था की हालत तो इतनी खराब है कि एसएसपी के घर के पड़ोस में पूर्व विधायक के बेटे की हत्या हो गई। यहाँ से होने के बाद उनका काफिला औरैया के लिए प्रस्थान कर गया।

ये भी पढ़ें :-  कासगंज हिंसा पर बोले रामगोपाल यादव-'हिंदू ही हिंदू को मार रहा लेकिन फँसाए जा रहे मुसलमान'
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>