पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर इजहार-ए-मोहब्बत किया, आधी रात को ही सबके सामने…

Aug 05, 2016

नई दिल्ली। पूनम पांडे हमेशा अपने विवादित बयान, सेमी न्यूड फोटो और बोल्ड वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं।

वह आए दिन सुर्खियों बटोरने के लिए सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ आपत्तिजनक चीजें पोस्ट करती रहती हैं। लेकिन इस बार पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर इजहार-ए-मोहब्बत किया है। आप सोच रहे होंगे कि आखिर वो कौन-सा शख्स है जिससे पूनम पांडे को प्यार हो गया? लेकिन ये कोई शख्स नहीं, बल्कि एक गैजेट है जिसपर पूनम पांडे का दिल आ गया है। पूनम धीरे-धीरे इसके प्यार में गिरफ्त हो रही हैं।

दरअसल, हाल ही में पूनम पांडे ने एक नया गैजेट खरीदा है। यह एक वर्चुअल रियलिटी हैंडसेट है। बता दें कि वर्चुअल रियलिटी एक ऐसी आभासी दुनिया है जिसे कंप्यूटर सॉफटवेयर द्वारा बनाया जाता है। लेकिन आप इसका हिस्सा बन सकते हैं। वर्चुअल रियलिटी का अनुभव लेने के लिए दृष्टि और ध्वनि का इस्तेमाल किया जाता है।

Poonam1(1)

वर्चुअल रियलिटी के जरिए आप कमरे में बैठे-बैठे अंतरिक्ष का यात्रा पर जा सकते हैं। किसी कार को ड्राइव कर सकते हैं। गेमिंग की दुनिया में तो वर्चुअल रियलिटी ने कमाल कर दिया है।
पूनम पांडे भी इन दिनों इसी वर्चुअल रियलिटी का लुत्फ उठा रही हैं। वैसे पूनम को कल्पना लोक में जीने का बहुत शौक है। ऐसे में वर्चुअल रियलिटी हैंडसेट के साथ पूनम क्या-क्या कर रही होंगी, इसका अंदाजा आप लगा सकते हैं।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>