डीएनए न्यूज पोर्टल में कार्यरत पत्रकार पूजा तिवारी की रहस्यमय मौत

May 03, 2016

हरियाणा के फरीदाबाद में एक पोर्टल की महिला पत्रकार ने रहस्यमय परिस्थितियों में अपने मकान की पांचवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. इंदौर की रहने वाली वाली पूजा तिवारी डीएनए न्यूज पोर्टल के लिए काम करती थीं. पिछले दिनों उनके खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज हुआ था. जिसके बाद वो बेहद परेशान थीं. पुलिस को उसकी एक सहेली ने बताया है की इस मामले के बाद वेब साइट से उसे सस्पेंड कर रख था.

पुलिस के मुताबिक़ अमलीन नाम की उसकी सहेली इंदौर से उसके पास आकर रह रही थी. रविवार रात वह अपने फ्लैट में अपने दोस्त हरियाणा पुलिस के इंस्पेक्टर अमित और अमरीन खान के साथ थी. और कुछ देर बाद ही उसने छलांग लगाकर जान दे दी. अमलीन ने पुलिस को बताया था की वो अपने खिलाफ दर्ज मामले से बेहद परेशान थी जिसके चलते उसने ये कदम उठाया है.

पूजा की मौत की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए राजकीय अस्पताल भेज दिया.

पूजा तिवारी व उसके साथी पत्रकार अनुज मिश्रा पर पिछले दिनों आईएमए के प्रदेशाध्यक्ष अनिल गोयल की शिकायत पर अस्पताल बंद करवाने की धमकी देकर दो लाख रुपए रंगदारी मांगने के आरोप में 420, 384, 500 तथा 72 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था. इस मामले के दर्ज होने के बाद से ही वह परेशान रहती थी और हो सकता है कि इसी परेशानी व तनाव में आकर उसने यह कदम उठाया.

फिलहाल पुलिस आत्महत्या की बजहो की जांच कर रही है और उस समय कमरे में मौजूद हरियाणा पुलिस के इन्स्पेक्टर अमित और पूजा की सहेली अमरीन से पूछताछ कर रही है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि उसे मामला दर्ज होने के इतने दिनों बाद उसने आत्महत्या की या मामला कोई और है.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>