राजनीति गलियारे की लड़ाई, गधे और कुत्ते की सामत आई

Jun 17, 2016

अलीगढ़। महानगर में समाजवादी पार्टी और भाजपा के बीच विरोध प्रदर्शन की जंग तेज हो गयी है। कोल विधायक हाजी जमीरउल्लाह द्वारा भाजपा के पुतले का मुंह काला कर गधे पर रैली निकालने से तिलमिलाए भाजपाइयों ने गुरुवार को सपा विधायक जमीरउल्लाह का पोस्टर गधे पर रखकर निकाली रैली। रैली में एक कुत्ते और गधे को विधायक बनाकर घुमाया। प्रदर्शन के दौरान भारी तादात में पुलिस बल तैनात रहा, भाजपाई और पुलिस में प्रदर्शन के दौरान धक्का-मुक्की हुयी। पुलिस के सामने यूपी सीएम अखिलेश यादव का पुतला भी फूंका।

विधायक की तुलना कुत्ते व गधे से

समाजवादी पार्टी विधायक जमीरुल्लाह द्वारा गधे पर बैठकर “मैं भाजपा हूं और में झूठ बोलता हूँ” लिखी तख्तियों के साथ निकली गयी रैली के विरोध में गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी ने अपना विरोध प्रदर्शन किया। भाजपाइयों ने एक कदम आगे बढ़ने की कोशिश में सपा विधायक की तुलना कुत्ते व गधे से कर दी। विरोध प्रदर्शन में एक कुत्ते व गधे को विधायक जमीरउल्लाह बताते हुए घुमाया और विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

घंटों बेजुबानों पर सितम

राजनीतिक गलियारों में एक दूसरे के ऊपर छीटाकशी के आरोप लगते रहते हैं। पर आज सबसे हैरान करने वाली बे-जुबान जानवर को विरोध-प्रदर्शन का हिस्सा बनाया गया। कुत्ता भीड़ से बचने को कोशिश करता रहा तो वहीं गधे के कान पकड़ विरोध प्रदर्शन में खींचकर जबरन विरोध का हिस्सा बनाया। राजनीति की भीड़ में बे-जुबानों पर तरस किसी को नहीं आया। राजनीति चमकाने को इन बेजुबानों पर घंटो पुलिस की मौजूदगी में अत्याचार हुआ।

फूंका गया मुख्यमंत्री का पुतला

भाजपाइयों के विरोध प्रदर्शन के दौरान अचल ताल पर भारी पुलिस बल मौजूद था पुलिस बल की मौजूदगी में भाजपाइयों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मुख़्यमंत्री अखिलेश यादव का पुतला फूंका। पुतला दहन के बाद भी भाजपाई सड़क पर काफी देर तक नारेबाजी करते रहे जिसको लेकर पुलिस और भाजपाइयों में जानकर नोंकझोक हुयी।

ये रहे मौजूद

प्रदर्शन में महानगर अध्यक्ष विवेक सारस्वत, युवा महानगर मनोज शर्मा, ब्रज प्रान्त मीडिया प्रभारी राजीव भारती, संजीव राजा, मानव महाजन, अतुल रणजी, मानवेन्द्र प्रताप सिंह, दीपक दुबे, समेत सेकड़ों भाजपाई मौजूद रहे।

देखें वीडियो…

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>