पुलिस ने बंदूक की बट और बेल्ट से की पिटाई, ICU में पहुंचा शख्स, हालत गंभीर

Aug 18, 2016

अलीगढ़। जिले में एक थाना प्रभारी सहित सात पुलिसकर्मियों पर एक शख्स को बेरहमी से पीटने का आरोप लगा है। पिटाई से शख्स गंभीर से रूप से घायल हो गया। वो आईसीयू में भर्ती है। आरोप है कि बंदूक की बटों और बेल्ट से शख्स की पिटाई की गयी और उससे 20 हजार रुपये भी छीन लिए गए। घटना थाना गभाना क्षेत्र के तेहरा मोड़ के पास की है। परिजनों की शिकायत पर एसएसपी ने जांच क्षेत्राधिकारी गभाना को सौंप दी है।
चेकिंग के नाम पर मारपीट
बताया जा रहा है कि सब्जी कारोबारी मोहसिन और आसिफ बुधवार को खुर्जा से लौट रहे थे। वो दोनों बाइक पर सवार थे। गभाना क्षेत्र में आने पर पुलिस ने उन्हें रोक लिया। थाना प्रभारी असलम के साथ छह पुलिसकर्मियों ने उनसे पूछताछ की और तलाशी ली। आरोप है कि आसिफ के पास से मिले 20 हजार रुपये जबरन रख लिए। जब आसिफ ने विरोध किया तो पुलिस ने बंदूक की बटों व बेल्ट से पिटाई कर दी। आसिफ से साथ मोहसिन को भी लात, घूसों, बंदूक की बट और बेल्ट से पिटाई कर दी। आसिफ की इतनी बेरहमी से पिटाई कर दी कि वो बेहोश हो गया।

पिटाई से वेटिंलेटर पर पहुंचा युवक
आसिफ को गंभीर अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसे वेटिंलेटर पर रखा गया है। इस पूरे मामले को लेकर पीड़ित का परिवार बुधवार शाम एसएसपी लव कुमार के पास पहुंचा और गभाना थाना प्रभारी असलम की शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है। जिस पर एसएसपी ने जांच क्षेत्राधिकारी गभाना को सौंप दी है।

पीड़ित का हाल जानने पहुंचे विधायक
पुलिस की बेरहम पिटाई से युवक के अस्पताल में भर्ती होने की खबर पर कोल विधायक हाजी जमीर उल्लाह अस्पताल पहुंचे और घायल का हाल जाना। सपा विधायक ने कहा कि पुलिस को किसी के साथ मारपीट करने का हक़ नहीं है। इस मामले में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई कराई जाएगी।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>