कट्टे के दम पर मंडप से दुल्हे को उठा ले जाने वाली लड़की को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हुआ चौकाने वाला खुलासा

May 18, 2017
कट्टे के दम पर मंडप से दुल्हे को उठा ले जाने वाली लड़की को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हुआ चौकाने वाला खुलासा

बांदा के गहबरा गांव में सोमवार रात हथियारों के साथ पहुंची प्रेमिका ने शादी के मण्डप से दूल्हे का अपहरण कर लिया। जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सब लोग हैरान रह गए कि कैसे बीच मंडप से दूल्हे का अपहरण कर लिया गया। चर्चा है कि दूल्हा पहले ही अपनी प्रेमिका से कोर्ट मैरिज कर चुका था और उसे धोखा देकर दूसरी शादी कर रहा था। फिल्मी स्टाइल में हुई दूल्हे का अपहरण।

मामला बांदा जिले के मटौंध थाना क्षेत्र के मोहनपुरवा निवासी रामहेत यादव के बेटे अशोक यादव की 15 मई को हमीरपुर के मौदहा कोतवाली क्षेत्र के गहबरा गांव बारात आई गयी थी। गांव से पांच किलोमीटर दूर गहबरा स्थित श्रीपद्मनाभन महाविद्यालय से शादी हो रही थी। विवाह स्थल पर टीके की रस्म पूरी हो चुकी थी। तब तक अचानक पहुँची दबंग लड़की हथियारों के साथ दूल्हे को खींचते हुए असलहाधारियों की मदद से जबरन गाड़ी में बैठा लिया। दूल्हे की तलाश में पुलिस उनका पीछा किया लेकिन वो निकल गए।

ये भी पढ़ें :-  40 साल से बन रहे नहर का टूटा बाँध, आज उद्घाटन करने वाले थे नितीश कुमार

वर्षा को पुलिस ने बांदा से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद वर्षा ने अपनी गलती को कबूल कर लिया। हालांकि, उसने यह बात भी कहा है कि इस घटना को उसने दूल्हे की रजामंदी के बाद अंजाम दिया था।

हालांकि इस मामले में पुलिस का कहना है कि वर्षा हथियार के दम पर अशोक का अपहरण नहीं किया। बल्कि अशोक ने अपनी मर्जी से उसके साथ आया। वहीं वर्षा का कहना है कि दोनों पिछले आठ साल से एक दूसरे में प्यार करते है। अशोक की शादी उसकी मर्जी के खिलाफ हो रही थी, इसलिए वो अशोक को अपने साथ ले आई।

ये भी पढ़ें :-  अयोध्या के मंदिर-मस्जिद मामले में राम मंदिर के मुख्य पक्ष महंत भास्कर दास का निधन
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>