बकाबू होती पुलिस, सिपाही ने ही महिला से कर दिया रेप

Aug 05, 2016

फतेहाबाद-हरियाणा में भाजपा सरकार में रेप के मामले थमने का नाम ही नही ले रहे है फतेहाबाद में पुलिसवाले ने ही महिला का रेप कर दिया है

एक विधवा महिला ने सिपाही पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला के मुताबिक जब उसने शादी के लिये दबाव बनाया तो सिपाही ने शादी से मना कर दिया। पीड़िता ने मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है।

मामला फतेहाबाद के स्वामी नगर इलाके का है जहां की रहने वाली विधवा महिला ने सिपाही सोमदास पर यह आरोप लगाया है। पीड़िता ने यह भी बताया कि सोमदास ने खुद को अविवाहित बताकर उसके साथ संबंध स्थापित किये। तीन साल बात उसे पता चला है कि वह शादीशुदा है।

पिड़िता ने शिकायत में बताया कि उसके पति का तीन वर्ष पहले देहांत हो चुका है जिसके बाद सोमदास उसके संपर्क में आया। पीड़िता के अनुसार जब इस मामले को लेकर उसने पुलिस में शिकायत देने की बात कही तो हिसार निवासी सोमदास का साला प्रह्लाद सिंह जो डीसी गार्द फतेहाबाद में तैनात है, उसने अपने एक साथी बंसीलाल के साथ उसे जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी सोमदास के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं सोमदास के साले प्रह्लाद और बंसीलाल के खिलाफ धारा 506 यानि जान से मारने की धमकी देने के आरोप मे मामला दर्ज किया गया है जिसकी जांच की जा रही है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>