PM की ड्यूटी में गोरखपुर आए गोला सर्किल के CO की मौत, होटल के कमरे में मिली लाश

Jul 23, 2016

गोरखपुर. प्रधानमंत्री की ड्यूटी में आए गोरखपुर के गोला सर्किल के सीओ धीरेंंदर कुमार राव का शव कैंट इलाके के होटल अवंतिका के कमरे में मिला। आशंका जाहिर की जा रही है कि रात में हार्ट अटैक होने की वजह से उनकी मौत हुई होगी। ब्‍लड प्रेशर की थी समस्‍या…
बताया जा रहा है की मृतक सीओ को ब्लड प्रेशर की समस्या शाम को ही हुई थी, लेकिन उस समय वो दवा लेकर सो गए थे। सुबह ड्राइबर और गनर ड्यूटी पर चलने के लिए फोन कर रहे थे। फोन न उठने पर सीओ कैंट को घटना की जानकारी हमराह सिपाहियों ने दी। सीओ कैंट और अन्य पुलिस अधिकारी कुछ ही देर में होटल अवंतिका पहुंच गए। वीडियोग्राफी के बीच सीओ के होटल का कमरा नंबर 201 का दरवाजा अनहोनी की आशंका पर दरवाजा तोड़ा गया, जिसमें सीओ की लाश बेड पर पड़ी थी। मूल रूप से मऊ के रहने वाले सीओ के परिवार के लोग भी कुछ देर में होटल पहुंंच गए।
पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
पुलिस ने आवश्यक कागजी कार्रवाई पूरा करने के बाद सीओ के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बीआरडी मेडिकल कालेज भेज दिया। पुलिस लाइन में सीओ को अंतिम सलामी दी जाएगी। परजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सीओ की रिश्तेदार ने घटना की जानकारी शेयर की। उन्होंने बताया कि भाई को हाई वीपी की शिकायत रहती थी।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>