PM के प्रिंट वाली ड्रेस पर राखी सावंत के खिलाफ याचिका अदालत में मंजूर

Aug 13, 2016

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की लोकल अदालत ने अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ दी गई याचिका को स्वीकार कर लिया है। आरोपी है कि अभिनेत्री राखी सावंत ने यूएस में एक प्रोग्राम के दौरान काली ड्रैस पहनकर पीएम नरेंद्र मोदी का अपमान किया था, जिसमें पीएम मोदी की तस्वीर बनी हुई थी। इस मामले की सुनवाई 17 अगस्त को होगी।

जानकारी के अनुसार अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ इस याचिका को मेरठ बेस्‍ड एक एनजीओ ने फाइल किया है, जिसे एसीजेएम कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है। प्रोग्रेसिव वूमेन वेलफेयर सोसाइटी की वाइस प्रेसिडेंट लता का कहना है कि 10 अगस्‍त को मैंने राखी सावंत की एक ऐसी फोटो देखी, जिसमें उन्‍होंने ऐसी ड्रेस पहन रखी थी जिस पर पीएम मोदी के फोटो प्रिंट थे। राखी सावंत का यह फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया और इंटरनेट पर भी मौजूद है।

बताया जा रहा है कि अभिनेत्री राखी सावंत ने पीएम नरेंद्र मोदी का अपमान करने के लिए ऐसी ड्रेस पहनी क्योंकि उन्हें पता था कि ऐसा करने से उन्हें पब्‍लिसिटी मिल जाएगी। एनजीओ को रिप्रि‍जेंट करने वाले एडवोकेट नितिन अहलूवालिया ने बताया कि हमने सीआरपीसी की धारा 156 (3) के तहत याचिका दायर की है। उन्होंने कहा कि हमने अदालत से धारा 294 और धारा 501 के तहत मामला दर्ज करने का निवेदन किया है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>