PM मोदी की इस बात पर भड़की एक्ट्रेस भैरवी, ट्वीटर कर पीएम पर साधा निशाना

Oct 24, 2017
PM मोदी की इस बात पर भड़की एक्ट्रेस भैरवी, ट्वीटर कर पीएम पर साधा निशाना

अपने ट्वीट्स को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री भैरवी गोस्वामी ने अब बीजेपी पर निशाना साधा है। भैरवी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक बात इतनी नासपंस आई कि उन्होंने ट्विटर पर ही अपनी भड़ास निकाल दी।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री भैरवी गोस्वामी ने प्रधानमंत्री के एक ट्वीट का जवाब कुछ इस अंदाज़ में दिया। दरअसल प्रधानमंत्री का एक ट्वीट था कि जनता का हर एक पैसा विकास के लिए प्रयोग किया जायेगा। जिसके जवाब में भैरवी ने हमला बोलते हुए कहा कि ‘ये पैसा टाइम्स स्क्वायर के डिजिटल बिलबोर्ड में भी इस्तेमाल किया जाएगा। प्रधानमंत्री का यह ट्वीट अभिनेत्री भैरवी को काफी नागवार गुज़रा और वहीँ पर उन्होंने अपनी भड़ास निकाल दी।

इस से पहले पीएम मोदी ने वडोदरा में कहा था कि जनता का हर पैसा विकास में इस्तेमाल होगा और उन्हें एक पैसा भी नहीं दिया जाएगा जो विकास का विरोध करते हैं। आपकी जाकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री भैरवी ने डिजिटल बिलबोर्ड का ज़िक्र क्यों। किया क्योंकि इसके द्वारा किसी व्यक्ति या किसी प्रोडक्ट का प्रचार-प्रसार या विज्ञापन किया जाता है। यहां बिलबोर्ड में विज्ञापन देना काफी महंगा भी है।

ये पहला मौका नहीं है जब अभिनेत्री ने इस तरह के ट्वीट किए हों इस से पहले भी वो सुपरस्टार अभिनेता शरुख खान पर भी ट्वीट कर चुकी हैं उन्होंने शाहरुख खान की एक फोटो ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि ‘मात्र 8 हफ्तों में ऐसी बॉडी पाने के लिए आपको जिलियन स्टेरॉयड का इस्तेमाल करना होगा।’ इस फोटो का इस्तेमाल ‘बॉडी स्कल्पटर’ जिम ने विज्ञापन के लिए किया था। इतना ही नहीं बलि उन्होंने अभिनेत्री कृति सेनोन के एक वीडियो पोस्ट पर कमेन्ट करते हुए लिखा था कि ‘यह अभिनेत्री केसे बन सकती हैं।’ उन्होंने आगे और भी कहा कि ‘कॉलेज स्टूडेंट्स इससे बेहतर दिखते हैं।’

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>