PM मोदी ने गोगोई सरकार पर जमकर हमला किया कह परिवर्तन की आंधी 15 साल के कांग्रेस कुशासन को उखाड़ फेंकेगी

Mar 28, 2016

असम में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि एक परिवर्तन की आंधी आई है जो 15 साल के कांग्रेस के कुशासन को उखाड़ फेंकेगी.

उन्होंने सवालिया लहजे में पूछा कि रंगपारा में सड़कें हैं क्या. गांव-गांव को जोड़ने वाली सड़कें हैं क्या. आपको सड़कें दिखती हैं क्या. नहीं ना. इस पर आपके सीएम कहेंगे कि रंगापाड़ा के नागरिकों को मोतियाबिंद है. क्योंकि आपको कुछ दिखता नहीं है.

पीएम मोदी ने कहा कि गोगोई साहब ने मुझे कह दिया कि मेरे आंखों में मोतियाबिंद है. मुझे विकास नहीं दिखती है. मोदी ने कहा कि जो आदमी पूरी तरह नहीं देख सकता वह भी बता सकता है कि सड़कें पक्की हैं या नहीं.

मोदी ने गोगोई सरकार पर जमकर हमला करते हुए कहा कि गोगोई साहब आपके पास इतनी सत्ता थी. सारा खजाना आपके पास था. जरा हिसाब तो दो असम के लिए आपने क्या किया. मोदी ने आगे कहा कि गोगोई साहब कहते हैं उनकी लड़ाई मेरे खिलाफ है.

मोदी ने कहा, हमलोग लोकतांत्रिक लोग हैं. अगर हमको लड़ना पड़ेगा तो हम गरीबी और भ्रष्‍टाचार के खिलाफ लड़ेंगे. हमारे देश के संस्कार कहते हैं कि बुजुर्गों का आदर करना चाहिए. गोगोई साहब तो कुछ सालों में 90 साल के हो जायेंगे. हम उनसे लड़ाई कैसे कर सकते हैं.

मोदी ने कहा, ‘छोटों का काम है बुजुर्गों का सम्मान करना, आदर करना. और बुजुर्गों का काम है छोटों को आशिर्वाद देना. और ये महाशय लड़ाई करने की बात करते हैं. आप जैसे बुजुर्ग का मैं आदर करता हूं, सम्मान करता हूं, नमन करता हूं.’

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>