बंगाल में PMमोदी ने राज्य की ममता सरकार पर जमकर किया हमला

Apr 07, 2016

पश्‍चिम बंगाल के अलीपुर में गुरुवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य की ममता सरकार पर जमकर हमला किया.

उन्होंने कहा कि दीदी को राज्य की जनता की चिंता नहीं है. इनकी सरकार की कंपनियों से सांठ-गांठ है.यह सरकार मां, माटी और मानुष को लेकर बनी थी लेकिन अब ये मनी मतलब पैसे पर केंद्रित हो गई है.

मोदी ने पिछले दिनों तृणमूल नेताओं के द्वारा पैसे लेने के स्टिंग ऑपरेशन का जिक्र करते हुए ये बातें कही.

प्रधानमंत्री ने कहा कि लेफ्ट के शासन का अंत होने के बाद लोगों को ममता सरकार से काफी उम्मीदें थी, लेकिन दीदी ने लेफ्ट के ही काम को आगे बढ़ाने का काम किया. लेफ्ट और ममता सरकार में ब्लेम गेम जारी है. लेफ्ट वाले कहते हैं कि आपके राज में इतने बतात्कार हुए तो दीदी कहती है आपसे समय में इतने हुए. दोनों ही पार्टियों को केवल अपनी चिंता है जनता की नहीं.

पीएम ने कहा कि बंगाल में बम और बंदूक का दौर चल रहा है. इन दोनों को ही माताओं और बहनों की चिंता नहीं. ये लोग मात्र ब्लेम गेम में व्यस्त है. बंगाल की जनता को बम पिस्तौल के जंजाल से निकालने की चिंता किसी को नहीं है. बंगाल एक खुशहाल राज्य हुआ करता था. अंग्रेजों को भी बंगाल अच्छा लगता था क्योंकि यह प्रगतिशील राज्य है लेकिन आजादी के बाद कांग्रेस, लेफ्ट और फिर दीदी ने बंगाल को बर्बाद कर दिया.

ममता बनर्जी पर हमला करते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि केंद्र द्वारा बुलाए गए राज्यों की बैठक में दीदी आती नहीं है जिस बैठक में राज्य अपनी बात रख सकता है उस बैठक से वह दूरी बनातीं हैं जिससे राज्य को नुकसान होता है. इस बैठक में आकर वह राज्य की चर्चा करतीं जिससे हम मदद देते लेकिन उनको मोदी से दुश्‍मनी है.

पीएम ने कहा कि वह कहतीं हैं कि मैं मोदी की बैठक में नहीं जाऊंगी. दीदी मोदी की बैठक में आने से कतराती है लेकिन जब भी दिल्ली आती है सोनिया जी से मिलतीं हैं. वे सोनिया जी का आशीर्वाद लेतीं हैं और बगल में खड़े होकर हंसते हुए फोटो खिचवातीं हैं.

गौरतलब है कि आसनसोल दक्षिण से कारगिल युद्ध के नायक कर्नल दीपतांशु चौधरी को जबकि आसनसोल उत्तर से निर्मल कर्मकार को भाजपा ने उम्मीदवार बनाया है. सिलीगुड़ी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा ने डॉ गीता चटर्जी को मैदान में उतारा है.

इससे पहले प्रधानमंत्री ने खड़गपुर में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के लिए चुनावी रैली की थी. प्रधानमंत्री की सभा को लेकर आसनसोल, सिलीगुड़ी और अलीपुरद्वार के मदारीहाट में सुरक्षा के तगड़े बंदोबस्त किये गये हैं. प्रधानमंत्री के दौरे से पहले एनएसजी के उच्च अधिकारी व जिला प्रशासन के लोग तीनों सभा स्थलों पर कैंप किये हुए हैं.

पश्चिम बंगाल में पहले चरण का चुनाव समाप्त हो चुका है और दूसरे चरण के लिए मतदान 11 अप्रैल को होना हैं.

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>