PM मोदी को ‘हिटलर’ करार देते हुए एनडीए सरकार पर लगाया आरोप: गोगोई

Mar 30, 2016

असम के मुख्यमंत्री तरुण गोगोई ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ‘हिटलर’ करार देते हुए एनडीए सरकार पर आरोप लगाया कि उसने पिछले साल राज्यपाल के साथ मिलकर राज्य की कांग्रेस सरकार को गिराने का प्रयास किया था और इसके लिए धन और बाहुबल का भी सहारा लिया था.

तीन बार राज्य के मुख्यमंत्री रह चुके गोगोई ने प्रधानमंत्री मोदी द्वारा चुनावी रैली में उनकी उम्र का मजाक बनाने की आलोचना करते हुए कहा, मोदी देश को हिटलर की तरह चलाने की कोशिश कर रहे हैं. अभी जैसा उत्तराखंड में हुआ, उन्होंने राज्यपाल कार्यालय का इस्तेमाल मेरी सरकार को भी गिराने के लिए किया था.

उन्होंने कहा कि भाजपा ने वर्ष 2015 में 35 विधायकों को हजारों करोड़ रुपये की घूस देकर उनकी सरकार को गिराने की कोशिश की थी. उन्होंने मोदी पर केन्द्रीय मदों के दुरुपयोग के बारे में गलत सूचना फैलाने का आरोप लगाया.

गोगोई ने कहा, वित्त वर्ष 2015-16 का कैग रिपोर्ट इस बात का सबूत है कि राज्य में केन्द्रीय मदों से किये गये हर कार्य को उपयोगिता प्रमाण पत्र दिया गया है.

उन्होंने मोदी को चुनौती दी कि वह मदों के दुरूपयोग के आरोप का सबूत दें.

गोगोई ने सवाल उठाते हुए कहा, झूठ की सीमा होती है. जब पैसों का गलत इस्तेमाल हो रहा है तो आप इसे जारी क्यों कर रहे हैं? मैंने प्रधानमंत्री को कभी झूठ बोलते नहीं देखा. उन्होंने खुद को राज्य स्तरीय नेता बना लिया है.

गोगोई ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी अपनी पार्टी के आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी और अटल बिहारी वाजपेयी जैसे वरिष्ठ नेताओं का भी सम्मान नहीं करते.

उन्होंने कहा, मैं बूढ़ा नहीं हूं और 50 साल के इंसान की तरह काम कर सकता हूं.

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>