PM मोदी के पास नहीं है कोई डिग्री, हिम्मत है तो सार्वजनिक करें- दिल्ली CM

Apr 29, 2016

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को केंद्रीय सूचना आयुक्त प्रो. एम श्रीधर आचार्युलू को पत्र लिखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शैक्षिक डिग्री को सार्वजनिक करने की मांग की है। दरअसल सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर बताया कि केंद्रीय सूचना आयुक्त ने उनसे जुड़ी जानकारी सार्वजनिक करने के बारे में पूछा है।

इसके जवाब में दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें अपनी जानकारी सार्वजनिक किए जाने पर कोई आपत्ति नहीं है। केजरीवाल ने हैरानी जताई कि आयोग ने मोदी से जुड़ी जानकारी देने पर रोक लगाई है। केजरीवाल ने इस लेटर की कॉपी अपने टि्वटर अकाउंट पर भी शेयर की है।

इसमें केजरीवाल ने लिखा है, ”…आरोप लग रहे हैं कि श्री नरेंद्र मोदी जी के पास कोई डिग्री नहीं है। ऐसे में पूरे देश की जनता सच्चाई जानना चाहती है। फिर भी आपने उनकी डिग्री से संबंधित जानकारी सार्वजनिक करने से मना कर दिया। आपने ऐसा क्यों किया? यह तो गलत है।

केजरीवाल ने सीआईसी से निवेदन किया कि वे उनकी जानकारी के साथ-साथ आप प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की डिग्री से जुड़ी जानकारी सार्वजनिक करने की हिम्मत दिखाएं।” गौरतलब है कि केजरीवाल इससे पहले भी कई बार पीएम से जुड़ी कई जानकारियों पर सवाल उठा चुके हैं

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>