पीएम मोदी ने किया ऐसा काम कि माफ़ नहीं करेंगे देश के हिंदू!

Sep 14, 2017
पीएम मोदी ने किया ऐसा काम कि माफ़ नहीं करेंगे देश के हिंदू!

जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे इस वक्त अपने दो दिवसीय दौरे के लिए बुधवार को भारत पहुंचे। यहाँ उनका प्रधानमंत्री मोदी ने गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने मोदी के साथ गुजरात के अहमदाबाद स्थित सीदी सैय्यद मस्जिद का भी दौरा किया। लेकिन अखिल भारतीय हिन्दू महासभा ने जापान के पीएम शिंजो आबे द्वारा गुजरात की सैय्यद मस्जिद का दौरे करने पर नाराजगी जताई है।

बता दें कि प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी का यह पहला मस्जिद दौरा था। ऐसा बताया जा रहा है कि, मोदी ने आने वाले गुजरात चुनाव में अल्पसंख्यको को साधने के लिए मस्जिद का दौरा किया। लेकिन, हिंदू महासभा ने पीएम मोदी के इस कदम को भारतीय संस्कृति के खिलाफ बताते हुए कहा कि भारत के हिंदू इसे कभी उनको माफ नहीं करेंगे।

ये भी पढ़ें :-  RTI में खुलासा- मोदी सरकार के दौरान कश्मीर में आतंकी घटनाएं बढ़ीं..

ख़बरों के मुताबिक हिन्दू महासभा के राष्ट्रिय महासचिव मुन्ना कुमार ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि ‘भारत एक हिन्दू राष्ट्र है, और हिन्दू राष्ट्र के रूप में ही भारत की पहचान है। भगवान शिव, राम और कृष्ण भारत की संस्कृति के प्रतीक हैं। इसी लिए जापानी पीएम शिंजो आबे के साथ मोदी को मस्जिद की जगह सोमनाथ मंदिर, द्वारका और ज्योतिर्लिंग के दर्शन करना चाहिए था। इसी लिए पीएम मोदी के इस कदम से हिन्दुओ की भावनाए आहत हुई हैं। हमारा मानना है की गुजरात चुनाव को देखते हुए ऐसा कदम उठाया गया।’ उन्होंने आगे कहा कि ‘उन्होंने भारतीय संस्कृति का अपमान करने का काम किया है। और अगर आगे ऐसे ही बीजेपी काम करती रही तो मोदी सरकार को मिटने में ज्यादा समय नही लगेगा।’

ये भी पढ़ें :-  भीख मांगने को मजबूर रूसी पर्यटक की मदद को आगे आईं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>