PM मोदी को गोद लेने का ऐलान करने वाले BJP नेता योगी पर उनकी ही बेटी ने लगाए गंभीर आरोप

Feb 24, 2017
PM मोदी को गोद लेने का ऐलान करने वाले BJP नेता योगी पर उनकी ही बेटी ने लगाए गंभीर आरोप

उत्तर प्रदेश ने मुझे गोद लिया है। वाले बयान पर PM मोदी की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। मेरठ की रहने वाली अलका का कहना है कि जो जो अपने बच्चों को नहीं सम्भाल सकता है वो दूसरों को गोद कैसे ले सकता है। मैं कोर्ट जाऊंगी।

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गोद लेने के लिए गोदनामा कोर्ट में दाखिल करने वाले योगेन्द्र पाल उर्फ योगी की बेटी ने इस मामले में नया मोड़ ला दिया है। और उन्होंने कोर्ट में जो गोदनामा फाइल किया है उसमें उनका नाम नहीं है। अलका के मुताबिक उन्हें जब से ये पता चला है तभी से वो बहुत दुःखी महसूस कर रही है।
कोबरा पोस्ट के अनुसार, अलका ने कहा कि जब योगेंद्र पाल के पांच बच्चे हैं तो कोर्ट में दाखिल किये गए गोदनामे में पांच बच्चे ही दिखने चाहिए थे। जबकि उन्होंने सिर्फ चार बच्चे ही दर्शाएं हैं। अलका ने कहा कि जो अपने बच्चों को नहीं सम्भाल सकता है वो दूसरों को गोद कैसे ले सकता है। इतना ही नहीं अलका ने कहा कि अगर उसके पिता ने उसे अपना नाम नहीं दिया तो वो कोर्ट का दरवाजा खटखटायेगी।

अलका ने दावा किया है कि पीएम नरेंद्र मोदी को गोद लेने का ऐलान करने वाले गाजियाबाद के योगेंद्र पाल उर्फ योगी उनके पिता हैं। वो पांच भाई-बहन हैं, जिनके नाम अजीत, अजय, अरुण, वो खुद (अलका) और मंजू है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>